पानीपत में करंट से 2 सगे भाइयों की मौत: 11 हजार वोल्टेज की टूटी तार के गाड़ी से छूने पर हादसा, 2 साथी झुलसे

 

हरियाणा में पानीपत के समालखा कस्बे में मंगलवार शाम बड़ा हादसा हो गया। यहां करंट लगने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई वहीं उनके दो साथी झुलस गए। दोनों की बॉडी पानीपत सिविल अस्पताल पहुंचा दी गई। वहां पंचनामा भरवाकर बॉडी मॉर्चरी में रखवा दी गई। बुधवार को दोनों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। उधर गंभीर रूप से झुलसे दोनों युवकों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

करनाल पुलिस लाईन में चली गोली: पुलिस कर्मचारी की मौत, हत्या या आत्महत्या दोनों पहलुओं पर हो रही जांच, डयाल 112 की गाड़ी पर थी डयूटी

मिली जानकारी के अनुसार, समालखा के छदिया यूसुफपुर गांव में 2 दिन पहले ट्रांसफार्मर जल गया था। इसके बाद बिजली कर्मचारियों ने उस ट्रांसफार्मर को खंभे से उतारकर नीचे रख दिया। मंगलवार को दीपक और उसका भाई अनिल बिजली निगम की गाड़ी में यह ट्रांसफार्मर लेने पहुंचे। दीपक और अनिल के साथ उनके साथी रामनिवास व नरेंद्र भी थे।

समालखा अस्पताल के बाहर खड़े परिजन।

समालखा अस्पताल के बाहर खड़े परिजन।

चारों ने मिलकर जमीन पर पड़े ट्रांसफार्मर को गाड़ी में लोड किया। इसके बाद जब वह गाड़ी बैक करने लगे तो गाड़ी 11 हजार वोल्टेज की लाइन के पोल से टकरा गई। गाड़ी की टक्कर से खंभे पर बंधी 11 हजार वोल्टेज की लाइन का तार टूटकर गाड़ी से छू गया। इससे गाड़ी में बैठे दोनों सगे भाइयों दीपक व अनिल की मौके पर ही मौत हो गई।

सोनीपत में महेंद्रा TUV लेकर युवक फरार: कुंडली में बाइक सवार 6 युवकों को गाड़ी मालिक ने धक्का लगाने को रोका था

करंट से गाड़ी में मौजूद रामनिवास और नरेंद्र भी बुरी तरह झुलस गए। दोनों को पानीपत के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
हरियाणा विधानसभा का घेराव करने पहुंचे AAP कार्यकर्ता: चंडीगढ़ पुलिस और कार्यकर्ताओं में झड़प; पुलिस ने कार्यकर्ता लिए हिरासत में

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *