सोनीपत में महेंद्रा TUV लेकर युवक फरार: कुंडली में बाइक सवार 6 युवकों को गाड़ी मालिक ने धक्का लगाने को रोका था

 

हरियाणा के सोनीपत के कुंडली में 2 बाइकों पर आए 6 युवक एक व्यक्ति की महेंद्रा TUV गाड़ी लेकर फुर्र हो गए। दरअसल गाड़ी स्टार्ट नहीं हो रही थी और कार मालिक ने युवकों को धक्का लगाने के लिए रोका था। इनमें से एक युवक गाड़ी में बैठ गया और आधे घंटे बाद गाड़ी स्टार्ट हुई तो वह उसे लेकर भाग गया। मौका देखकर अन्य युवक भी बाइक लेकर फरार हो गए। कुंडली थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से युवकों की पहचान के प्रयास हो रहे हैं।

संगठन स्तर पर साइबर खतरे, डेटा सुरक्षा और साइबर सुरक्षा ढांचा, एचपीई इंडिया के सीटीओ रंगनाथ सदाशिव बताते हैं

SBI में काम से आया था

सोनीपत के गांव अकबरपुर बारोटा निवासी दीपक ने पुलिस को बताया कि वह अपनी महेंद्रा कार लेकर बैंक के काम से कुंडली SBI निफ्टम में आया था। काम निपटा कर वापस जाने लगा तो गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई। इस पर उसने वहां खड़े लड़कों को गाड़ी को धक्का लगाने के लिए कहा। इसके बाद भी गाड़ी नहीं चली। वे सभी गाड़ी को धक्का मार कर थक गए।

ड्राइवर सीट पर बैठा युवक कार समेत फरार

दीपक ने बताया कि कुछ देर बाद दो मोटरसाइकिल पर 6 लड़के आकर उनके पास रुक गए। उसने उनको भी धक्का लगाने के लिए कहा तो वे इसके लिए तैयार हो गए। करीब 30 मिनट तक धक्का लगाने के बाद गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई। इसके बाद एक लड़के ने उसे ड्राइवर सीट से उतार दिया और गाड़ी को स्टार्ट करने के लिए अंदर बैठ गया। इसके बाद दीपक अन्य पांच लड़कों के साथ गाड़ी को धक्का लगाने लगा। इस बीच गाड़ी स्टार्ट हो गई। ड्राइवर सीट पर बैठा युवक गाड़ी को लेकर धीरे-धीरे आगे जाने लगा और इसके बाद आंखों से ओझल हो गया। उसने इंतजार किया, लेकिन वह गाड़ी लेकर वापस नहीं लौटा।

मरीजों के लिए स्मार्ट एम्बुलेंस, दुकानदारों के लिए मिश्रित वास्तविकता परीक्षण, 5G नए एप्लिकेशन लाने के लिए

पुलिस CCTV फुटेज से पहचान में लगी

गाड़ी तो वापस नहीं आई, लेकिन इसके बाद वहां बाइक लिए खड़े पांचों युवक मौका देखकर गायब हो गए। दीपक ने घटना की सूचना थाना कुंडली पुलिस को दी। थाना से SI दलबीर सिंह मौके पर पहुंचे और छानबीन की। दीपक के बयान दर्ज कर पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ अमानत में ख्यानत के आरोप में धारा 406,34 IPC के तहत केस दर्ज कर लिया है। गाड़ी के सारे कागजात गाड़ी के अंदर ही थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज देखकर बाइक सवारों के बारे में जानकारी जुटा रही है। फिलहाल न तो गाड़ी मिली है और न ही युवकों का पता पुलिस लगा पाई है।

 

खबरें और भी हैं…

.मरीजों के लिए स्मार्ट एम्बुलेंस, दुकानदारों के लिए मिश्रित वास्तविकता परीक्षण, 5G नए एप्लिकेशन लाने के लिए

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *