पानीपत में इनोवा ने स्कूटी को मारी टक्कर: गाड़ी-पोल के बीच गर्दन फंसी; धड़ से अलग, मृतक-आरोपी के बीच था विवाद, हत्या और हादसे का फंसा पेंच

हरियाणा के पानीपत शहर में सेक्टर 25 मोड़ पर एक भीषण घटना हो गई। जहां एक इनोवा चालक ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। जिसके बाद स्कूटी सड़क किनारे पोल से जा टकराई। टक्कर लगते ही स्कूटी चालक की गर्दन पोल और इनोवा के बीच फंस गई। कुछ ही देर में गर्दन, धड़ से अलग हो गई और चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

हरियाणा में भाजपा का मिशन 2024: सिरसा में आज अमित शाह की रैली; सर्वे में यहां BJP कमजोर आई थी

मौके पर राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई। घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम नंबर डायल 112 पर दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मौके से शव के दोनों हिस्सों को सिविल अस्पताल भिजवाया। साथ ही आरोपी की गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया। शव का पंचनामा भरवा कर शवगृह में रखवा दिया गया है। पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई में जुट गई है।

आरोपी ने खुद ही कॉल कर बुलाया और रास्ते में हुई घटना
मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान सेक्टर 25 के रहने वाले सतीश जिंदल (55) के रूप में हुई है। जो पेशे से प्रॉपर्टी डीलर था। सतीश के परिजनों ने बताया कि उसका वही के रहने वाले एक टैक्स्टाइल कारोबारी उदित मित्तल के साथ एक मकान पर विवाद चल रहा था। जिसको लेकर शनिवार सुबह भी दोनों पक्षों में गर्मा-गर्मायी हुई थी।

शाम के समय उदित ने सतीश को फोन कर मकान की चाबी देने के लिए बुलाया था। सतीश रास्ते में था, इसी बीच उदित ने ही अपनी गाड़ी से उक्त वारदात को अंजाम दिया। सुबह हुए झगड़े के बाद मामले में हादसे और हत्या का पेंच फंस गया है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। मृतक दो बेटों का पिता था। दोनों बेटे कंस्ट्रक्शन का काम करते हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.

डब्ल्यूटीसी की अंतिम हार के बावजूद, भारत वेस्ट इंडीज श्रृंखला के लिए आजमाए हुए और परखे हुए बल्लेबाजों के साथ बने रहने के लिए तैयार है
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *