पलवल में 3 नाबालिग बहनों का छूटा स्कूल जाना: रास्ते में युवक करता है अश्लील हरकत-छेड़छाड़-गाली गलौज; मां ने मांगी पुलिस से मदद

हरियाणा के पलवल में एक युवक की गुंडागर्दी से परेशान 3 नाबालिग लड़कियों का स्कूल जाना छूट गया है। तीनों का एडमिशन दूसरे गांव के निजी स्कूल में है। वे घर से स्कूल जाती हैं तो युवक उनसे छेड़छाड़ और गाली गलौज करता है। डर के मारे तीनों ने स्कूल जाने से इनकार कर दिया। पीड़ित बच्चियों की मां ने महिला थाने जा कर पूरा मामला बताया। पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

USB-C के साथ Apple ईयरपॉड्स का बड़े पैमाने पर उत्पादन iPhone 15 लॉन्च से पहले हो सकता है: हम क्या जानते हैं

नहीं आ रहा हरकतों से बाज

महिला थाना प्रभारी सुशीला देवी के अनुसार, एक महिला ने दी शिकायत में कहा है कि उसकी 3 नाबालिग बेटियां दूसरे गांव स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ती हैं। रोजाना बस से आती-जाती हैं। गांव का ही एक युवक उसकी बेटियों के साथ छेड़छाड़ करता था। इसकी शिकायत करने पर उसके परिजनों ने कहा कि आगे से ऐसा नहीं करेगा। वे आश्वासन व अपनी बदनामी के चलते चुप रहे, लेकिन आरोपी अब भी बाज नहीं आया।

रास्ते में रोक कर की छेडछाड़

महिला ने बताया कि उसकी तीनों बेटियां स्कूल से बस में गांव पहुंची, लेकिन स्कूल बस घर से थोड़ी दूरी पर उसकी बेटियों को उतार कर गई तो वे पैदल-पैदल अपने घर आ रही थी। उसी दौरान भूरी उर्फ रोहित ने उसकी बेटियों का रास्ता रोक लिया। उनसे छेड़छाड़ करने लगा। किशोरियों ने जब विरोध किया तो उन्हें गंदी-गंदी गालियां देनी शुरू कर दी। उनके साथ अश्लील हरकतें की तो तीनों बेटियों ने शोर मचा दिया। आरोपी युवक मौके से भाग गया।

जटिल सर्जरी:: हाई बल्डप्रेशर से मरीज़ की मुख्य धमनी में आई दरार बढ़ते हुए गुर्दो व आंतों तक पहुंचने लगी थी, सर्जरी कर डाक्टरों ने बचाई जान

घर आकर की गाली गलौज

महिला ने बताया कि उसकी बेटियों ने इस बारे में घर पर आकर बताया। वे उनके घर उसके माता-पिता से शिकायत करने गए। उसी दौरान भूरी भी अपने घर पर मिल गया। उसने कहा कि चले जाओ यहां से नहीं तो तुम्हारे पूरे परिवार को जान से खत्म कर दूंगा। पीड़िता ने शिकायत में कहा है कि आरोपी दबंग किस्म का है, जो शाम को उनके घर आ गया। पीड़िता ने गेट नहीं खोला तो वह गेट को बजाता रहा और गालियां देता रहा।

बेटियां बोलीं- नहीं जाएंगी स्कूल

महिला ने शिकायत में कहा कि आरोपी की हरकतों से परेशान होकर उसकी बेटियों ने स्कूल जाने से भी इनकार कर दिया है। युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाए, ताकि उसकी बेटियां पढ़ाई कर सकें। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दबिश शुरू कर दी है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.
पहलवानों का सड़कों पर विरोध प्रदर्शन भारत की छवि को खराब कर रहा है, अनुशासनहीनता के बराबर: आईओए अध्यक्ष पीटी उषा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *