क्लब हाउस पूरे कार्यबल का 50% देता है; यहाँ संस्थापकों ने क्या कहा है

 

क्लब हाउस यूजर्स को बनाए रखने के लिए संघर्ष कर रहा है।

क्लब हाउस, ऑनलाइन सोशल ऑडियो प्लेटफॉर्म, जो COVID-19 महामारी के चरम के दौरान प्रसिद्धि के लिए बढ़ा, ने अपने कुल कार्यबल का 50% भाग लिया है।

क्लब हाउस, ऑनलाइन सोशल ऑडियो प्लेटफॉर्म, जिसने COVID-19 महामारी के चरम के दौरान बड़े पैमाने पर लोकप्रियता हासिल की, ने घोषणा की है कि वह अपने कुल कर्मचारियों की संख्या में 50% की कटौती कर रहा है।

रोहन सेठ और पॉल डेविसन द्वारा स्थापित ऐप के उपयोग में उछाल आया क्योंकि लोग महामारी के दौरान घर पर रहने के लिए मजबूर थे। हालाँकि, जैसे-जैसे दुनिया सामान्य होने लगी है, संस्थापकों ने उपयोगकर्ताओं में गिरावट देखी है।

USB-C के साथ Apple ईयरपॉड्स का बड़े पैमाने पर उत्पादन iPhone 15 लॉन्च से पहले हो सकता है: हम क्या जानते हैं

“कोविड के बाद जैसे-जैसे दुनिया खुल गई है, कई लोगों के लिए क्लब हाउस पर अपने दोस्तों को ढूंढना और लंबी बातचीत को अपने दैनिक जीवन में शामिल करना कठिन हो गया है। दुनिया में अपनी भूमिका खोजने के लिए, उत्पाद को विकसित करने की जरूरत है। इसके लिए बदलाव की अवधि की आवश्यकता है, ”संस्थापकों ने कहा।

क्लब हाउस “इस प्रक्रिया में कई प्रतिभाशाली, समर्पित साथियों को अलविदा कह रहा है,” उन्होंने कहा।

हरियाणा में संक्रमण से तीसरे दिन भी 2 मौतें: 24 घंटे में 693 आए नए केस; 7.86% रिकॉर्ड हुई पॉजिटिविटी दर, 4 महीने में सबसे बड़ी गिरावट

इसके अलावा, उन्होंने कहा कि यह एक आवश्यक बदलाव था और उन्हें “ऐसा करने के लिए गहरा खेद है।” प्रभावित कर्मचारियों को कुछ महीनों के लिए विच्छेद वेतन और स्वास्थ्य सेवा कवरेज मिलेगा, और कंपनी चार महीने के विच्छेद के अलावा 31 अगस्त, 2023 तक प्रभावित कर्मचारियों का पूरा वेतन देगी।

 

क्लब हाउस प्रभावित कर्मचारियों को नई भूमिकाओं के बारे में अनुसंधान के लिए कंपनी द्वारा जारी किए गए लैपटॉप का उपयोग करने और अन्य चीजों के लिए भी अनुमति देगा।

“इसे ठीक करने के लिए हमें कंपनी को रीसेट करने, भूमिकाओं को समाप्त करने और इसे एक छोटी, उत्पाद-केंद्रित टीम में ले जाने की आवश्यकता है। हम इस निष्कर्ष पर अनिच्छा से पहुंचे, क्योंकि हमारे पास वर्षों का रनवे शेष है और लागत कम करने के लिए तत्काल दबाव महसूस नहीं करते हैं। लेकिन हमारा मानना ​​है कि एक छोटी टीम हमें फोकस और गति देगी, और उत्पाद के अगले विकास को लॉन्च करने में हमारी मदद करेगी, ”संस्थापकों ने कहा।

कहा जाता है कि रोहन सेठ और पॉल डेविसन क्लब हाउस 2.0 बना रहे हैं, जो पहले ऐप की कमियों को दूर करेगा।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *