पलवल में विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत: भाई बोला- दहेज में कार न मिलने पर की हत्या; पति- ससुर हुए फरार

 

हरियाणा के पलवल में माला सिंह का फार्म गांव में विवाहित महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। आरोप है कि दहेज में कार या 5 लाख रुपए नहीं दिए तो ससुराल वालों ने फंदा लगाकर उसकी हत्या कर दी और घर से फरार हो गए। पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर उसके पति व ससुर के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज किया है। शव पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

पलवल में CIA स्टाफ पर फायरिंग: गाड़ी को टक्कर मार भागे बदमाशों के पीछे लगी थी पुलिस; 2 जवान घायल

चांदहट थाना प्रभारी कैलाश चंद भड़ाना के अनुसार, जिला अलवर (राजस्थान) के लाडमका गांव निवासी सुरेश ने दी शिकायत में कहा है कि उसने अपनी छोटी बहन नीलम की शादी 3 वर्ष पहले माला सिंह फार्म गांव निवासी रविंद्र के साथ की थी। शादी में दान-दहेज भी दिया था, लेकिन ससुराल पक्ष खुश नहीं था और शादी के बाद से उसकी बहन के साथ मारपीट कर ऑल्टो कार या पांच लाख रुपए की मांग करने लगे।

मृतका नीलम के शव के पोस्टमार्टम के लिए पहुंचे मायका पक्ष के लोग।

मृतका नीलम के शव के पोस्टमार्टम के लिए पहुंचे मायका पक्ष के लोग।

सुरेश का कहना है कि उन्होंने 2 माह पहले ही करीब 1.70 लाख रुपए का फर्नीचर दिया था। 7 अक्टूबर को उसकी बहन पर उसके पति रविंद्र ने आरोप लगाया था कि शादी में मिले सोने के कुंडल नीलम ने गायब कर दिए, जबकि रविंद्र सोने के कुंडलों को बेच आया था। रविंद्र ने इसी बात पर नीलम के साथ मारपीट की।

ज्वैलर्स की तिजोरी काटकर लाखों के गहनों पर किया हाथ साफ तिजौरी काटने के लिए किया गया गैस कटर का प्रयोग

मारपीट के बाद कहा कि अपने परिजनों से या तो ऑल्टो कार या 5 लाख रुपए लेकर आ। आठ अक्टूबर को रविंद्र ने उसके छोटे भाई मंजीता के पास फोन कर कहा कि नीलम ने फांसी लगा ली है, जल्दी आ जाओ। वह अपने परिजनों के साथ माला सिंह का फार्म गांव पहुंचा तो नीलम मृत अवस्था में चारपाई पर पड़ी हुई थी। रविंद्र व उसके पिता कर्म सिंह गायब थे।

नीलम के भाई का आरोप है कि रविंद्र व उसके पिता कर्म सिंह ने उसकी बहन की हत्या की है। हत्या करने के बाद दोनों फरार हो गए। पुलिस ने सुरेश की शिकायत पर रविंद्र व कर्म सिंह के खिलाफ दहेज हत्या का केस दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया।

 

खबरें और भी हैं…

.नैनीताल में टूरिस्ट बस 100 मीटर गहरी खाई में गिरी: 6 लोगों की मौत, 27 घायल; बस में हरियाणा के 33 लोग सवार थे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *