पलवल में CIA स्टाफ पर फायरिंग: गाड़ी को टक्कर मार भागे बदमाशों के पीछे लगी थी पुलिस; 2 जवान घायल

 

हरियाणा के पलवल में केजीपी एक्सप्रेस-वे (कुंडली-गाजियाबाद-पलवल) पर गोली चलाने के आरोपियों को पकड़ने पहुंची सीआईए टीम पर बदमाशों ने हमला किया। आरोप है कि पहले तो टीम में शामिल पुलिस कर्मियों पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। पुलिस ने पीछा किया तो उनकी गाड़ी पर सीधी गोलियां चलाई गई। दो पुलिस कर्मियों को इसमें चोटें भी आई है। दो नामजद सहित अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया है।

भाजपा ने 3 राज्यों के 162 प्रत्याशियों का ऐलान किया: राजस्थान के 41, मध्य प्रदेश के 57 और छत्तीसगढ़ के 64 कैंडिडेट की लिस्ट जारी

चांदहट थाना प्रभारी कैलाशचंद भड़ाना के अनुसार, सीआईए स्टाफ पलवल प्रभारी तेजपाल ने दी तहरीर में कहा है कि वे अपनी टीम के साथ केजीपी एक्सप्रेस-वे पर टोल बूथ के निकट मौजूद थे। उसी दौरान सूचना मिली कि घर्रोट गांव में गोली चलाने के आरोपी कंजरपुर गांव निवासी कारे उर्फ काले व भगत सिंह कार में एक लड़की व अन्य लड़कों के साथ फरीदाबाद से पलवल की तरफ आ रहे हैं।

सीआईए टीम ने केजीपी पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू कर दी है। इसी दौरान वहां पहुंची एक कार को रुकने का इशारा किया। कार के ड्राइवर रुकने की बजाय उन पर गाड़ी चढाने का प्रयास किया। इसके बाद कार सवार उनकी प्राइवेट गाड़ी में टक्कर मार कर भागने लगे।

उन्होंने देखा की गाड़ी को कंजरपुर गांव निवासी कारे उर्फ काले चला रहा था। उसके साथ वाली सीट पर एक लड़की बैठी हुई थी। साथ में कंजरपुर गांव निवासी भगत सिंह व अन्य लड़के बैठे हुए थे। सीआईए की टीम उन्हें पकड़ने के लिए जब अपनी गाड़ी को उनके पीछे लगाई तो पीछे वाली सीट पर बैठे भगत सिंह ने पुलिस की गाड़ी पर उन्हें जान से मारने की नीयत से गोली चला दी।

इसके बाद पुलिस टीम ने अपनी गाडी को साइड में रोककर अपनी जान बचाई। कार सवार इसके बाद फरार हो गए। इससे पहले गाड़ी में टक्कर लगने से गाड़ी में बैठे पुलिस कर्मी सलीम व संदीप को चोटें आई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *