पलवल में झगड़े में किशोरी को लगी गोली: अपने घर की छत पर खड़ी थी; 8 नामजद समेत 20 के खिलाफ FIR

 

हरियाणा के पलवल के चांदहट गांव में दो पक्षों के झगड़े में हुई फायरिंग में एक गोली पास के मकान की छत्त पर खड़ी एक 14 वर्षीय लड़की को जा लगी। उसको इलाज के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया। उसकी हालत नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। चांदहट थाना पुलिस ने 8 नामजद युवकों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गर्मी की छुटि्टयों में खाली नहीं बैठ पाएंगे स्टूडेंट-टीचर: हर हफ्ते मिलेगा ‘होम वर्क’; शिक्षकों को देना होगा 2 सब्जेक्ट का काम, मिलेगा सम्मान

चांदहट थाना प्रभारी कैलाश चंद भड़ाना के अनुसार, चांदहट गांव निवासी हरवीर ने दी शिकायत में कहा है कि जेष्ठ माह में दशहरा के दिन गांव में यमुना नदी के पास मेला लगा हुआ था। मेले में आसपास के गांवों के ग्रामीण भी आए हुए थे। शाम को करीब साढ़े 6 बजे अचानक ही उनके घर के समीप मेले में योगेश व विकास में किसी बात को लेकर झगड़ा शुरू हो गया।

इसके तुरंत बाद विकास ने मौके पर गांव के ही निवासी राहुल, राकेश, हरकेश, प्रिंस, कृष्ण, सौरव व मीसा गांव निवासी कृष्ण को बुला लिया। उक्त सभी युवक हाथों में लाठी-डंडे व चाकू लिए हुए थे। आरोप है कि उक्त युवकों ने आते ही योगेश, हिरल्ली व धर्म सिंह पर हमला बोल दिया। आरोपियों ने उनके साथ जमकर मारपीट की।

जींद में सरपंचों की रैली में कटी व्यक्ति की जेब: कैश के साथ आधार कार्ड और अन्य डॉक्यूमेंट्स चोरी, केस दर्ज

वे जान बचाने के लिए घर के अंदर की तरफ भागे। उसी दौरान हरकेश ने अपने हाथ में लिए हुए देशी कट्टा से हवा में गोली चला दी। गोली छत पर खड़ी उसकी भतीजी काजल को जा लगी। इससे उसकी भतीजी घायल हो गई। जोर-जोर से रोने लगी तो आरोपी मौके से फरार हो गए।

चांदहट थाना पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर आठ नामजद सहित 20 के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीम जुटी हुई है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

.जींद में सरपंचों की रैली में कटी व्यक्ति की जेब: कैश के साथ आधार कार्ड और अन्य डॉक्यूमेंट्स चोरी, केस दर्ज

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *