पत्र पढ़ें जो सभी ट्विटर कर्मचारियों को घर वापस जाने के लिए कहता है और यह जानने के लिए प्रतीक्षा करें कि उन्हें निकाल दिया गया है या नहीं

 

एलोन मस्क के स्वामित्व वाला ट्विटर वैश्विक स्तर पर बड़े पैमाने पर फायरिंग योजना के साथ आगे बढ़ रहा है। ट्विटर ने सचमुच अपने कार्यालय बंद कर दिए हैं और सभी कर्मचारियों के बैज को तब तक के लिए निलंबित कर दिया है जब तक कि किसी कर्मचारी को निकाल दिया जाए या बनाए रखा जाए। यह पैमाना इतना बड़ा है कि जिन कर्मचारियों को नौकरी से नहीं निकाला गया है, उन्हें “अपने ट्विटर ईमेल के माध्यम से एक सूचना” मिलेगी। और जिन्हें निकाल दिया गया है, उन्हें उनकी व्यक्तिगत ईमेल आईडी पर एक ईमेल मिलेगा। निर्णय शुक्रवार तक किया जाएगा और सभी कर्मचारियों को “शुक्रवार 4 नवंबर को सुबह 9 बजे पीएसटी” द्वारा एक ईमेल प्राप्त होगा।

आदमपुर में कमल ‘खिलने’ के आसार: मतदान प्रतिशत भजनलाल परिवार के हक में; 70 से 80% वोटिंग में हमेशा यही जीते

ये रहा पूरा पत्र जो ट्विटर के कर्मचारियों को भेजा जाना था

टीम,

ट्विटर को स्वस्थ रास्ते पर लाने के प्रयास में, हम शुक्रवार को अपने वैश्विक कार्यबल को कम करने की कठिन प्रक्रिया से गुजरेंगे। हम मानते हैं कि इससे कई लोगों पर असर पड़ेगा जिन्होंने ट्विटर पर बहुमूल्य योगदान दिया है, लेकिन दुर्भाग्य से यह कार्रवाई कंपनी की सफलता को आगे बढ़ाने के लिए आवश्यक है।

हमारे वितरित कार्यबल की प्रकृति और प्रभावित व्यक्तियों को जल्द से जल्द सूचित करने की हमारी इच्छा को देखते हुए, इस प्रक्रिया के लिए संचार ईमेल के माध्यम से होगा। शुक्रवार 4 नवंबर को सुबह 9 बजे पीएसटी तक, सभी को विषय पंक्ति के साथ एक व्यक्तिगत ईमेल प्राप्त होगा: ट्विटर पर आपकी भूमिका।

कृपया अपने ईमेल की जांच करें, जिसमें आपका स्पैम फ़ोल्डर भी शामिल है।

यदि आपका रोजगार प्रभावित नहीं होता है, तो आपको अपने ट्विटर ईमेल के माध्यम से एक सूचना प्राप्त होगी।
• यदि आपका रोजगार प्रभावित होता है, तो आपको अपने व्यक्तिगत ईमेल के माध्यम से अगले चरणों के साथ एक सूचना प्राप्त होगी।
• अगर आपको twitter-hr@ by . से कोई ईमेल प्राप्त नहीं होता है
शुक्रवार 4 नवंबर को शाम 5 बजे पीएसटी, कृपया [email protected] पर ईमेल करें।

जींद में ऑटो मैकेनिक से लूटपाट: खोखरी के नजदीक 4 लुटेरों ने बाइक को टक्कर मार गिराया; मोबाइल-एक हजार रुपए छीने

प्रत्येक कर्मचारी के साथ-साथ ट्विटर सिस्टम और ग्राहक डेटा की सुरक्षा सुनिश्चित करने में सहायता के लिए, हमारे कार्यालय अस्थायी रूप से बंद रहेंगे और सभी बैज एक्सेस निलंबित कर दिए जाएंगे। यदि आप कार्यालय में हैं या कार्यालय जा रहे हैं, तो कृपया घर लौट आएं।

हम स्वीकार करते हैं कि यह एक अविश्वसनीय रूप से चुनौतीपूर्ण अनुभव है, चाहे आप प्रभावित हों या नहीं। Twitter नीतियों का पालन करना जारी रखने के लिए धन्यवाद, जो आपको सोशल मीडिया पर प्रेस या अन्य जगहों पर कंपनी की गोपनीय जानकारी पर चर्चा करने से रोकती हैं।

हम ट्विटर पर आपके योगदान के लिए और इस प्रक्रिया में आगे बढ़ने पर आपके धैर्य के लिए आभारी हैं।

शुक्रिया।

ट्विटर

कैदियों को उनके अधिकारों के बारे में बताया: सीजेएम ने जेल में लोक अदालत लगा कारागार का किया निरीक्षण

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *