जींद में ऑटो मैकेनिक से लूटपाट: खोखरी के नजदीक 4 लुटेरों ने बाइक को टक्कर मार गिराया; मोबाइल-एक हजार रुपए छीने

हरियाणा के जींद के गांव खोखरी के निकट बिना नंबर प्लेट की बाइक पर सवार 4 युवकों ने एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर मोबाइल फोन और 1000 रुपए लूट लिए। पुलिस ने आसपास क्षेत्र की नाकेबंदी कर सर्च अभियान चलाया, लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने थाना सदर में 4 युवकों के खिलाफ लूट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

करनाल में मंडी सचिव गिरफ्तार: धान खरीद घोटाले में 22 दिन पहले किया था सस्पेंड, 2 दिन के रिमांड पर

गांव दालमवाला निवासी सत्यवान ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह हांसी रोड पर ऑटो इलेक्ट्रिक की दुकान चलाता है। रात को वह अपना काम निपटा कर बाइक से गांव लौट रहा था। गांव खोखरी और दालमवाला के निकट बाइक सवार 4 युवक पहले ही खड़े थे। जब वह उस मार्ग से निकला तो चारों युवक उसके पीछे लग गए। कुछ ही दूरी पर उन्होंने उसकी बाइक को टक्कर मार नीचे गिरा दिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

युवकों ने उसका मोबाइल फोन और पर्स छीन लिया। इसी दौरान दूसरे वाहन की लाइट पड़ने पर चारों गांव बोहतवाला की तरफ फरार हो गए। पर्स में एक हजार कैश और उसका आई कार्ड सहित अन्य जरूरी कागजात थे। उसने किसी तरह घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी।

 

खबरें और भी हैं…

.
फतेहाबाद के ढाणी बींजालांबा में रामनिवास बने सरपंच: ग्रामीणों ने सर्वसम्मति से नाम तय किया; बोले- चुनाव से भाईचारा खराब होने का डर

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *