पानीपत में महिला का 50 हजार कैश चोरी: बेटा-बेटी की शादी की शॉपिंग करने बाजार आई थी महिला; CCTV में दिखी 3 महिलाएं

हरियाणा के पानीपत शहर के पालिका बाजार में शादी की शॉपिंग करने आई महिला के 50 हजार कैश चोरी हो गया। दरअसल, महिला ने एक फड़ी वाले से जुराब खरीदी थी। उसी दौरान वहां खड़ी तीन महिलाओं ने महिला के पर्स में नकदी देख ली।

करनाल की घरौंडा अनाज मंडी में कमाल: 20 मिनट में काट दिए 21 गेट पास, यहां भी सरकारी खरीद के नाम पर घोटाला तो नहीं हुआ

महज 10 कदम की दूरी पर ही तीनों महिलाओं ने पर्स की चेन खोलकर उसमें से नकदी चुरा ली। पूरी वारदात वहां दुकान के बाहर लगे CCTV में कैद हो गई। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

70 हजार लेकर निकली थी घर से

सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में संतोष ने बताया कि वह गांव रिसालु की रहने वाली है। उसके घर पर उसके बेटे और बेटी की शादी है। 3 नवंबर वह घर से शादी की शॉपिंग करने के लिए 70 हजार रुपए ले कर निकली थी। उसने पहले पालिका बाजार से सामान लिया।

वहां से सामान लेने के बाद उसने बाहर खड़े एक फड़ी वाले जुराब ली। उसके पास उस वक्त करीब 50 हजार रुपए बचे हुए थे। जुराब लेने के बाद उसने रुपए दे दिए। बाकी पैसे एक छोटे पर्स में डालकर बैग में रख लिए।

जींद में ऑटो मैकेनिक से लूटपाट: खोखरी के नजदीक 4 लुटेरों ने बाइक को टक्कर मार गिराया; मोबाइल-एक हजार रुपए छीने

करीब 10 कदम चली और छोटा पार्स चेक किया तो देखा कि उसमें रुपए नहीं थे। महिला के अनुसार वारदात गांधी बुक डिपो के पास की है। वहां किसी अज्ञात ने उसके रुपए चोरी कर लिए हैं।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *