पंचकूला में 2 अवैध पिस्टल समेत गिरफ्तार: आरोपी मर्डर मामले में दोषी; जमानत पर आया था बाहर, पुलिस को देख भागने लगा

 

 

पंचकूला पुलिस ने हत्या के दोषी को अवैध पिस्टल के साथ पकड़ा है। आरोपी से दो कारतूस भी बरामद हुए हैं। डीसीपी सुरेंद्र पाल सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच सेक्टर 26 इंचार्ज उप निरीक्षक सिंघराज व उसकी टीम ने 5 जून को 2 अवैध पिस्टल, 2 कारतूस सहित आरोपी को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान राजेश कुमार उर्फ राजू रायपुररानी के रूप में हुई ।

हरियाणा की राजनीतिक हलचल तेज: दिल्ली से राजीव शुक्ला पहुंचे, रायपुर नहीं आए तीनों विधायकों के भी साथ होने का दावा किया; मुख्यमंत्री भी जाएंगे

क्राइम ब्रांच सेक्टर 26 से एएसआई प्रदीप कुमार ने मट्टवाला खगेंसरा की तरफ से एक व्यक्ति को हाथ में बैग लिए देखा, जो पुलिस की गाड़ी को देखकर भागने की कोशिश करने लगा। व्यक्ति को पुलिस ने काबू करके तलाशी लेने ली तो उसके पास से अवैध दो पिस्टल, दो कारतूस मिले। आरोपी के खिलाफ थाना रायपुररानी में अवैध असला अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके उसे मौके पर ही गिरफ्तार किया गया।

डीसीपी पंचकूला सुरेंद्र पाल सिंह ने बताया कि आरोपी राजेश कुमार उर्फ राजू को मर्डर के मामले में 20 साल की सजा हो चुकी थी। वह 2016 से जेल में बंद था और अप्रैल 2022 में जमानत पर आया था। आरोपी के खिलाफ पेरोल जंप करने का भी मामला दर्ज है। आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था। पुलिस इसे कोर्ट में पेश करके रिमांड लेगी और पूछताछ में खुलासा किया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.अंबाला नरवाना ब्रांच नहर में युवक का शव: परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, दोस्त समेत 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *