YouTube संगीत वेब ऐप को अंततः बहु-चयन सुविधा मिलती है

 

वेब पर YouTube संगीत उपयोगकर्ता अब एक से अधिक ट्रैक चुन सकते हैं और एक साथ चला सकते हैं।

YouTube Music को पिछले महीने एक नया अपडेट मिला है, जो Google के स्वामित्व वाले म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप में कई नए फीचर लेकर आया है। अपडेट ने एक बेहतर रेडियो एल्गोरिदम, नया शफल, नया इंटरफ़ेस परिवर्तन, पारिवारिक सुनने में परिवर्तन और बहुत कुछ लाया।

Google के स्वामित्व वाले YouTube Music का वेब ऐप एक नई सुविधा जोड़ रहा है जो उपयोगकर्ताओं को अधिक आसानी से थोक में गाने प्रबंधित करने की अनुमति देता है, खासकर जब उन्हें विशिष्ट प्लेलिस्ट में जोड़ते हैं। जैसा कि एक Reddit उपयोगकर्ता द्वारा देखा गया है, संगीत स्ट्रीमर का वेब इंटरफ़ेस अब सूची दृश्यों में कई गीतों का चयन करने का विकल्प प्रदान करता है, Android Central की रिपोर्ट करता है। नई कार्यक्षमता कई आइटम चुनना आसान बनाती है जिन्हें उपयोगकर्ता प्लेलिस्ट में शामिल करना चाहते हैं।

अंबाला नरवाना ब्रांच नहर में युवक का शव: परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, दोस्त समेत 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

उपयोगकर्ता सूची में किसी गीत के दाईं ओर नए चेकबॉक्स पर क्लिक करके ऐसा कर सकते हैं। किसी शीर्षक पर होवर करने से चेकबॉक्स दिखाई देना चाहिए, और वे जितने चाहें उतने आइटम प्रबंधित कर सकते हैं। YouTube संगीत वेब ऐप इंटरफ़ेस तब नीचे कुछ विकल्प प्रदर्शित करेगा, जिसमें चयनित गीतों को प्लेलिस्ट में जोड़ने या वर्तमान प्लेबैक के बाद उन्हें चलाने की क्षमता शामिल है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इन विकल्पों के साथ एक ओवरफ्लो मेनू भी दिखाई देता है। सबसे हालिया बदलाव से पहले, उपयोगकर्ताओं को थम्स अप/डाउन आइकॉन के आगे थ्री-डॉट मेनू पर क्लिक करके प्लेलिस्ट में मैन्युअल रूप से एक गाना जोड़ना पड़ता था।

अतिप्रवाह मेनू में कई विकल्प होते हैं, जैसे कि कतार में एक गीत जोड़ना या एक विशिष्ट पुस्तकालय। हालाँकि, यह सुविधा फिलहाल व्यापक रूप से उपलब्ध नहीं है। यह वर्तमान में केवल कुछ ही उपयोगकर्ताओं के लिए दृश्यमान है।

अंबाला नरवाना ब्रांच नहर में युवक का शव: परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, दोस्त समेत 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

YouTube Music को पिछले महीने एक नया अपडेट मिला है, जो Google के स्वामित्व वाले म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप में कई नए फीचर लेकर आया है। अपडेट ने एक बेहतर रेडियो एल्गोरिदम, नया शफल, नया इंटरफ़ेस परिवर्तन, पारिवारिक सुनने में परिवर्तन और बहुत कुछ लाया। नई सुविधाएँ YouTube संगीत के लिए Google की विकास योजनाओं के हिस्से के रूप में आती हैं जो इस साल फरवरी और मार्च के लिए निर्धारित की गई थीं। इस नए अपडेट के साथ, वेयर ओएस के लिए YouTube ऐप ने भी अब उपयोगकर्ताओं को अपने सभी डाउनलोड किए गए संगीत को एक ही बार में फेरबदल करने के लिए छोड़ दिया है।

पंचकूला में 2 अवैध पिस्टल समेत गिरफ्तार: आरोपी मर्डर मामले में दोषी; जमानत पर आया था बाहर, पुलिस को देख भागने लगा

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *