अंबाला नरवाना ब्रांच नहर में युवक का शव: परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, दोस्त समेत 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

 

 

हरियाणा के अंबाला जिले में एक युवक का शव पुलिस थाना नग्गल क्षेत्र में नरवाना ब्रांच के जनसूई हेड से बरामद हुआ है। मृतक की शिनाख्त गीता नगरी अंबाला सिटी निवासी 22 वर्षीय साहिल पुत्र पुष्पेंद्र कुमार के रूप में हुई है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। नग्गल थाना पुलिस ने साहिल के चाचा सतीश कुमार की शिकायत पर दोस्त समेत तीन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

अंबाला नरवाना ब्रांच नहर में युवक का शव: परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, दोस्त समेत 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

दोस्त के साथ घर से निकला था साहिल

सतीश कुमार ने बताया कि गांव मलौर हाल धनकौर निवासी हैप्पी पुत्र प्रेम सिंह ने उसकी दुकान किराए पर ली हुई है। साहिल और हैप्पी की आपस में दोस्ती थी। कल साढ़े 12 बजे हैप्पी उसके भतीजे साहिल के पास घर आया था। हैप्पी ने किसी से ब्याज सहित रुपए लेने थे। वह पैसे लेने के लिए जाना था तो हैप्पी ने साथ चलने को कहा। इसके बाद दोनों हैप्पी की बाइक पर निकल गए।

पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे साहिल के परिजन।

पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे साहिल के परिजन।

साथ ले गया था हैप्पी, रात तक नहीं लौटा वापस

सतीश ने बताया कि देर शाम उन्होंने साहिल के पास कॉल की, लेकिन उसका फोन बंद आ रहा था। हैप्पी के परिजनों से किया संपर्क किया तो पता चला कि वे पुलिस थाना नग्गल में हैप्पी की तलाश के लिए पहुंचे हुए हैं तो वह भी तुरंत भांजे दीपक के साथ नग्गल थाना पहुंचे। यहां पता चला कि साहिल का शव नरवाना ब्रांच नहर में जनसूई हेड से मिला है। परिजनों का आरोप है कि हैप्पी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर साहिल की हत्या की है।

सफीदों नगरपालिका में 35 करोड़ के घोटाले पर किस किस पर लगे आरोप… देखिए प्रैस कॉन्फ्रेंस में लाइव…

पुलिस ने हैप्पी समेत तीन के खिलाफ किया केस दर्ज

नग्गल थाना पुलिस ने सतीश कुमार की शिकायत पर हैप्पी, उसके दोस्त राकेश पुत्र रामचंद्र और निहाल पुत्र रामनाथ निवासी गांव मलौर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। थाना प्रभारी का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.
ASI समेत 5 पुलिस कर्मियों पर FIR: रोहतक अर्बन एस्टेट थाने में दिसंबर 2019 में झज्जर के व्यक्ति को दिया था थर्ड डिग्री टॉर्चर

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *