नूंह में CIA ने किया ‘बेगुनाह’ को थर्ड डिग्री टॉर्चर: नाम की गलती में स्कूल बस ड्राइवर को उठाया; 2 लाख रुपए लेकर छोड़ा

हरियाणा के नूंह में पुन्हाना सीआईए पुलिस पर एक बेगुनाह को थर्ड डिग्री टॉर्चर करने का मामला थाने पहुंचा है। आरोप है कि साइबर ठगी के आरोप में पुलिस नाम में चूक में एक ही नाम के दूसरे व्यक्ति को उठाकर ले गई। उसे अवैध हिरासत में रखकर मारपीट की गई। बिजली करंट लगाने और उसके बाद 2 लाख रुपए की रिश्वत लेकर छोड़ने का आरोप पुलिस पर है।

रोहतक के सिविल लाइन थाने में हंगामा: पुलिस ने की हुक्का बारों पर छापेमारी, BJP नेता को थाने में बैठाया

नूंह जिले के थाना बिछौर के नई गांव निवासी पीड़ित मुबारिक और उसके परिवार के लोगों ने पुन्हाना की अपराध जांच शाखा के पुलिसकर्मियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए बिछौर थाने में इसको लेकर शिकायत दी है। वहीं थाना प्रभारी अजय वीर भड़ाना ने कहा है कि शिकायत मिली है, मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस की पिटाई के बाद बिस्तर पर है मुबारिक।

पुलिस की पिटाई के बाद बिस्तर पर है मुबारिक।

गांव नई निवासी मुबारिक ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि मैं एक स्कूल बस में ड्राइवर की नौकरी करता हूं। मेरा अभी तक कोई भी आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। 24 अप्रैल को बच्चों को स्कूल बस में लेकर एएमयू पब्लिक स्कूल बिछौर पहुंचा और उसने बच्चों को स्कूल में छोड़ दिया।

पर्यावरण प्रत्येक जीव के साथ जुड़ा हुआ है: डा. अनिल वत्स महाविद्यालय में पर्यावरण और प्रजातियों पर सेमीनार आयोजित

सुबह करीब 10 बजे अचानक एक गाड़ी में सवार होकर 7 व्यक्ति आए और पुन्हाना सीआईए बताकर गिरफ्तार कर लिया। जब अपनी गिरफ्तारी का कारण पूछा तो रास्ते में ही मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद सीआईए थाना पुन्हाना में ले जाकर बुरी तरह से मारा पीटा और थाने में बंद कर दिया। इस दौरान पुलिसकर्मियों के बातचीत के दौरान अकबर, वसीम, सखावत, प्रदीप, राजकुमार आदि नाम पता चला। पीड़ित का कहना है की इस दौरान कई तरह की यातनाएं दी गई और बिजली का करंट भी लगाया गया।

वहीं पीड़ित के भाई मुस्तकीम और बहन फरमीना का कहना है कि रात 10 बजे पता चला तो वो उसे तलाशने के लिए सीआईए थाने पुन्हाना पहुंचे तो पुलिस कर्मचारियों ने छोड़ने की एवज में 3 लाख रुपए मांगे। तीन लाख रुपए न देने पर उन्हें धमकी दी कि अगर तुमने पैसे नहीं दिए तो तुम्हारे लड़के के खिलाफ ऐसा केस बनाएंगे कि जिंदगी भर जेल में सड़ेगा।

उनका कहना है की पुलिस के सामने उन्होंने काफी मिन्नत की और कहा कि हम गरीब आदमी है इतने पैसे हमारे पास नहीं है जो काफी मन्नतों के बाद आरोपी कर्मचारियों ने उनसे 2 लाख रुपए लेकर पीड़ित मुबारक को छोड़ा व मुबारिक को रात करीब 12 बजे घर लेकर गए।

आईपीएल 2023 की सफलता पर सवार, अजिंक्य रहाणे डब्ल्यूटीसी टीम में शामिल, सूर्यकुमार यादव बाहर

वहीं बताया जा रहा है कि जो साइबर ठगी के आरोप में नई गांव का असल आरोपी था उसका भी वही नाम था और पिता का भी वही नाम था और बदकिस्मती से गांव का भी वही नाम था। बताया जा रहा है की पुन्हाना सीआईए पुलिस पर आरोपी के नाम में चूक हो गई और एक ही नाम के दूसरे व्यक्ति को उठा ले गई। पीड़ित परिवार ने इंसाफ की मांग की है।

 

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *