नीलामी में 1.3 करोड़ में बिका यह अनबॉक्स्ड iPhone मॉडल: सभी विवरण

 

Apple iPhones अन्य स्मार्टफोन ब्रांडों की तुलना में महत्वपूर्ण बाजार मूल्य रखता है, और यह पुराने मॉडलों तक भी फैला हुआ है। हाल ही में एक नीलामी में, 2007 का एक मूल Apple iPhone जो पूरी तरह से सीलबंद और मैन्युफैक्चरिंग बॉक्स में पैक किया गया था, आश्चर्यजनक रूप से $158,000 (लगभग 1,29,80,000 रुपये) में बेचा गया।

युवती को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी: हिसार में इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती; ब्लैकमेल कर पैसे मांगने शुरू किए

9to5mac की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एलसीजी द्वारा नीलाम किया गया, यह एक बहुत ही दुर्लभ मॉडल था। बेचा गया iPhone 2007 के Apple iPhone का 4GB संस्करण था जिसे केवल कुछ महीनों के लिए उत्पादित किया गया था। डिवाइस को जून में नीलामी के लिए रखा गया था।

30 जून को बोली 10,000 डॉलर से शुरू हुई और जल्द ही 42,000 डॉलर के शिखर पर पहुंच गई। नीलामी अंततः तीव्र हो गई और बोली $67,000 से बढ़कर $158,644 की अंतिम कीमत पर पहुंच गई। रिपोर्ट में कहा गया है कि 4 जीबी मॉडल की मूल कीमत 499 डॉलर की तुलना में, पिछले 16 वर्षों में मूल्य में लगभग 318 गुना वृद्धि हुई है।

रिपोर्ट से पता चला कि यह दुर्लभ iPhone स्मार्टफोन पर काम करने वाले एक पूर्व Apple इंजीनियर से आया था।

 

“हमारी पेशकश असाधारण स्थिति में एक अत्यंत दुर्लभ, फ़ैक्टरी-सीलबंद, पहली-रिलीज़ 4GB मॉडल है। सतह और किनारों पर वस्तुतः दोषरहित, फैक्ट्री सील सही सीम विवरण और जकड़न के साथ साफ है। सील के नीचे पीछे की ओर लेबल सही ढंग से प्राचीन हैं। उत्कृष्ट रंग और चमक. बिल्कुल नया, कभी सक्रिय नहीं हुआ,” एलसीजी नीलामी वेबसाइट ने लिखा।

जनआशीर्वाद समारोह में जसबीर देशवाल ने दिखाई राजनीतिक ताकत कार्यकताओं से बोले: चुनाव जिता दो ले आउंगा एसईजेड

“फोन की उत्पत्ति प्राचीन है क्योंकि जब iPhone पहली बार लॉन्च हुआ था तो कंसाइनर Apple की मूल इंजीनियरिंग टीम का हिस्सा था। संग्राहकों और निवेशकों को एक बेहतर उदाहरण खोजने में कठिनाई होगी। प्रासंगिकता और दुर्लभता इस अत्यंत संग्रहणीय वस्तु के लिए जीत का सूत्र है। मॉडल A1203, ऑर्डर MA501LL/A 4GB),” यह जोड़ा गया।

इस साल की शुरुआत में, 2007 का एक और पहली पीढ़ी का iPhone मॉडल सप्ताहांत में $63,356 (लगभग 53 लाख रुपये) में बिका। यह पहली पीढ़ी का iPhone 8GB स्टोरेज प्रदान करता है और इसे 2007 में $599 (लगभग 48,000 रुपये) में लॉन्च किया गया था।

जितेश शर्मा की एशियाई खेलों की चेकलिस्ट: नीरज चोपड़ा से मिलना, खेल गांव का अनुभव लेना, उद्घाटन समारोह में अन्य एथलीटों के साथ घूमना

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *