एशेज 2023: ओल्ड ट्रैफर्ड टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में ओली रॉबिन्सन की जगह जेम्स एंडरसन

 

जेम्स एंडरसन ओली रॉबिन्सन की जगह लेंगे क्योंकि इंग्लैंड ने बुधवार से ओल्ड ट्रैफर्ड में शुरू होने वाले चौथे एशेज टेस्ट के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है।

ईसीबी ने एक बयान में कहा, “लंकाशायर के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने पिछले हफ्ते हेडिंग्ले में तीसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को हराने वाली टीम से ससेक्स के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन की जगह ली है।”

इस सप्ताह की शुरुआत में, ओली रॉबिन्सन ने पिछले सप्ताह श्रृंखला के तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया पर टीम की जीत में घायल होने के बावजूद चौथे एशेज टेस्ट के लिए अपनी उपलब्धता की घोषणा की है।

युवती को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी: हिसार में इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती; ब्लैकमेल कर पैसे मांगने शुरू किए

रॉबिन्सन ने पीठ में ऐंठन से पहले हेडिंग्ले में सिर्फ 11.2 ओवर फेंके। जबकि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में बल्ले और क्षेत्ररक्षण के साथ छह गेंदों का कैमियो किया था, लेकिन उन्होंने दोबारा गेंदबाजी नहीं की।

इंग्लैंड ने चौथे एशेज टेस्ट के लिए विकेटकीपर को बरकरार रखते हुए जॉनी बेयरस्टो पर भी अपना भरोसा दिखाया है।

बेयरस्टो ने स्टंप के पीछे खराब प्रदर्शन किया है और पहले तीन मैचों में अलग-अलग कठिनाई के आठ मौके गंवाए हैं। उन्होंने श्रृंखला के पहले दिन बल्ले से भी केवल एक बार रन-ए-बॉल 78 रन बनाए। तब से उनके नाम कुल मिलाकर 63 रन हैं।

ऑस्ट्रेलिया सीरीज में 2-1 से आगे है। इंग्लैंड को कलश वापस पाने के लिए बाकी बचे दोनों टेस्ट जीतने होंगे।

.जितेश शर्मा की एशियाई खेलों की चेकलिस्ट: नीरज चोपड़ा से मिलना, खेल गांव का अनुभव लेना, उद्घाटन समारोह में अन्य एथलीटों के साथ घूमना

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *