नारनौल में सर्वेयर 15 हजार रिश्वत लेता काबू: प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत काम कराने के नाम पर मांगे; विजिलेंस ने पकड़ा

नारनौल नगर परिषद में कार्यरत कर्मचारी अर्जुन को विजिलेंस ने 15 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

हरियाणा के नारनौल में नगर परिषद में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत कार्य देख रहे एक सर्वेयर को विजिलेंस टीम ने सोमवार देर शाम 15 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद विजिलेंस टीम उसे शिवाजी नगर स्थित विजिलेंस कार्यालय ले आई। जहां पर टीम आगामी कार्रवाई में लगी हुई है।

सांसद कलानौर में आयोजित कई कार्यक्रमों में शिरकत करने पहुंचे: भाजपा सरकार ने हरियाणा को बेरोजगारी का हब बना दिया : सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा

बता दें कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत शहरी क्षेत्र में बनने वाले घरों के लिए नारनौल शहर के पंकज कुमार ने नगर परिषद में अप्लाई किया हुआ था। इसके लिए नगर परिषद स्थित प्रधानमंत्री आवास योजना के कार्यालय में कार्यरत सर्वेयर अर्जुन कुमार से वह कई बार मिला, लेकिन अर्जुन उसके चक्कर लगवाता रहा।

नगर परिषद में 15 हजार के साथ पकड़ा

अर्जुन ने पंकज से काम करने की एवज में 20 हजार रुपए की डिमांड की। पकंज ने रिश्वत मांगने की शिकायत विजिलेंस को दी। सोमवार शाम को विजिलेंस के अधिकारियों ने पंकज को 15 हजार रुपए अर्जुन को देने की बात कही। पंकज ने नगर परिषद पहुंचकर अर्जुन को पैसे पकड़ा दिए तथा टीम को इशारा कर दिया। इशारा पाते ही टीम ने अर्जुन को रंगे हाथों पकड़ लिया।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *