जुनैद-नासिर हत्याकांड में प्रज्ञा ठाकुर की एंट्री: गौरक्षक परिवार से मिलने हरियाणा पहुंची, बोली- राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने बच्चे की हत्या की

राजस्थान के जुनैद-नासिर हत्याकांड में मध्य प्रदेश से भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर की भी एंट्री हो गई है। प्रज्ञा ठाकुर सोमवार को हरियाणा के नूंह के शहीद हसन खां मेडिकल कालेज नल्हड़ पहुंची। यहां उन्होंने जुनैद- नासिर हत्याकांड के आरोपी श्रीकांत की पत्नी कमलेश से मुलाकात की। राजस्थान पुलिस की कथित मारपीट से कमलेश के गर्भ में पल रहे 9 महीने के बच्चे की मौत हो गई थी।

नासिर-जुनैद हत्याकांड: 1 सप्ताह बाद भी पुलिस के हाथ खाली, आरोपियों के नजदीकियों से की जा रही पूछताछ

इसके बाद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने गर्भ में बच्चे की हत्या कर पाप किया है। जिसकी सजा उन्हें भुगतनी पड़ेगी।

प्रज्ञा बोली- पुलिस की मारपीट से गर्भाशय फटा
प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि किसी को भी इस तरह नाजायज परेशान करना व महिला के साथ मारपीट करके उसके गर्भ को गिरा देना, इससे बड़ा पाप नहीं हो सकता। गोभक्त श्रीकांत के घर पर राजस्थान पुलिस की उसकी गर्भवती पत्नी से मारपीट की गई। उसका पूरा महीना चल रहा था लेकिन राजस्थान पुलिस ने उसके पेट में लातें मारी।

जिससे उसका गर्भाशय फट गया और बच्चा मर गया। यह कहां का न्याय है?। इस मामले में राजस्थान कांग्रेस सरकार की जितनी भर्त्सना की जाए उतनी कम है। जिस बच्चे ने जन्म भी नहीं लिया उसे हत्यारों ने मार दिया। इससे बड़ा कोई पाप हो नहीं सकता।

रोहतक में महिला को आधी रात आया धमकी भरा फोन: कहा : तेरा यार बोल रहा हूं, परिवार को मार दूंगा

पीड़ित परिवार के साथ
प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि वह गौरक्षक के परिवार के साथ हैं। उन्हें किसी से घबराने की जरूरत नहीं है। उन्हें पूरी मदद दी जाएगी। अगर किसी प्रकार की कोई बात होती है तो मैं उसमें मदद के लिए तैयार हूं।

राजस्थान पुलिस पर दर्ज हो चुकी FIR
जुनैद नासिर हत्याकांड में श्रीकांत नामजद आरोपी है। जिसके घर पर राजस्थान पुलिस ने पिछले सप्ताह रेड की। श्रीकांत के परिजनों का आरोप है इस दौरान राजस्थान पुलिस ने श्रीकांत की गर्भवती पत्नी कमलेश के साथ भी मारपीट की। जिससे उसके गर्भ में पल रहा 9 महीने का बच्चा मर गया। इसके बाद नूंह में राजस्थान पुलिस के खिलाफ मारपीट और मिसकैरेज को लेकर केस दर्ज हो चुका है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *