एक कोहली बच्चा हो गया है, तुस्सी बच्चे हुए हो: हारिस रऊफ ने उन बल्लेबाजों की इच्छा सूची का खुलासा किया जो वह बाबर आज़म को आउट करना चाहते हैं

 

गद्दाफी स्टेडियम में लाहौर कलंदर्स और पेशावर जाल्मी के बीच पाकिस्तान सुपर लीग मुकाबले के मौके पर लाहौर के हारिस रऊफ ने पेशावर के कप्तान बाबर आज़म के साथ एक दिलचस्प बातचीत साझा की।

 

नासिर-जुनैद हत्याकांड: 1 सप्ताह बाद भी पुलिस के हाथ खाली, आरोपियों के नजदीकियों से की जा रही पूछताछ

लाहौर द्वारा पेशावर को 40 रन से हराने और रउफ ने 38 रन देकर एक विकेट लेने के बाद राष्ट्रीय टीम के साथियों को हल्की फुल्की बातचीत करते देखा गया।

मैच खत्म होने के बाद रऊफ ने का विकेट लेने की इच्छा जताई विराट कोहली और पाकिस्तान के कप्तान के रूप में बाबर तेज गेंदबाज की इच्छा सूची सुनकर हंस पड़े।

“जो मर्जी हो जाए, पर विकेट लेनी है। एक कोहली बच्चा हो गया है, तुस्सी बच्चे हुए हो। विलियमसन स्लिप तो दो वैरी बच गया सी। पर ये 3-4 प्लेयर मेरे हैं।

जिस पर बाबर ने जवाब दिया, “नेट्स का आउट मान ले। (अभ्यास सत्र में आप मुझे पहले ही आउट कर चुके हैं। आप उन पर विचार क्यों नहीं करते?”

FIFA अवार्ड्स 2023 लाइव अपडेट्स: लियोनेल मेस्सी, किलियन एम्बाप्पे, करीम बेंजेमा सर्वश्रेष्ठ पुरुष खिलाड़ी पुरस्कार के लिए भिड़े, समारोह जल्द ही शुरू होगा

“वो वाला नहीं, मैच वाला आउट चाहिए,” रऊफ ने तुरंत जवाब दिया।

रविवार को हुए मैच में लाहौर के कप्तान शाहीन शाह अफरीदी ने बाबर को वापस भेजने के लिए रिपर बॉल फेंकी। उसने चारों ओर एक पूरी लेंथ फेंकी जो पिचिंग के बाद चली गई। बाबर ने ड्राइव करने की कोशिश की लेकिन गेंद बल्ले और पैड के बीच की खाई से होकर गुजरी और पाकिस्तान के कप्तान के स्टंप्स पर जा लगी।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *