नारनौल में बिजली निगम कर्मचारी के घर चोरी: ताला तोड़कर 30 हजार कैश- चांदी के सिक्के व जेवरात ले गए चोर

 

चोरी के बाद घर का हाल।

हरियाणा के नारनौल में बिजली निगम के डिप्टी सुपरिन्टेंडेंट के पॉश कॉलोनी सेक्टर एक स्थित बंद मकान में दिनदहाड़े चोरी हो गई। वारदात के समय वे ड्यूटी पर थे और उस समय घर में अन्य कोई व्यक्ति भी नहीं था। चोरी की सूचना पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्राईसिटी में नवोदय विद्यालय कक्षा ग्यारहवीं में प्रवेश का मौका: 31 अक्टूबर तक कर सकते हैं ऑनलाइन आवेदन, 10 फरवरी को होगी परीक्षा

चोरों द्वारा तोड़ा गया दरवाजे का लॉक।

चोरों द्वारा तोड़ा गया दरवाजे का लॉक।

दक्षिणी हरियाणा बिजली वितरण (UHBVN) निगम में लगे डिप्टी सुपरिन्टेंडेंट सतवीर सिंह ने सेक्टर 1 फेस 1 में अपना मकान बनाया हुआ है। वह रोजाना की भांति गत दिवस सुबह 9 बजे मकान बंद करके अपनी ड्यूटी पर चले गए। उस समय उनके मकान में कोई नहीं था। इसलिए उन्होंने गेट का ताला लगा दिया था। वहीं अंदर से भी मकान को लॉक किया था।

हिमाचल: सितंबर में नॉर्मल से 41% कम बारिश: 3 अक्टूबर तक खिलेगी धूप; एक-दो दिन में मानसून की विदाई, जुलाई अगस्त में हेवी-रेनफॉल

चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान।

चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान।

दोपहर 2 बजे जब वे लंच करने के लिए आए तो उन्होंने देखा कि मैन गेट का ताला लगा हुआ था, जबकि अंदर से दरवाजा के लॉक टूटे हुए थे। घर में बनी दोनों अलमारी खुली हुई थी तथा घर का सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था। ऐसा लग रहा था कि चोरों ने पूरी तसल्ली से छानबीन कर चोरी की वारदात की है।

इस बारे में पीड़ित ने पुलिस में शिकायत की है। जिसमें उसने लिखा है कि चोरों ने उसके मकान से करीब 30 हजार रुपए नगद के अलावा चार जोड़ी पाजेब तथा चार चांदी के सिक्के वह अन्य सामान चुरा लिया। शिकायत मिलने के बाद महावीर चौक पुलिस चौकी ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

खबरें और भी हैं…

.रेवाड़ी में दिल्ली-जयपुर हाईवे पर 6 दुकानों में रेड: नकली यूरिया की 76 बाल्टियां बरामद; 2 दुकानदार पकड़े, 4 भाग निकले

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *