नारनौल में कांग्रेस का हाथ जोड़ो अभियान: पूर्व मंत्री राव नरेंद्र बोले- भाजपा से धर्म जाति का जहर समाज में घोला

मंच पर बैठे कांग्रेस नेता।

हरियाणा के नारनौल में शुक्रवार को हाउसिंग बोर्ड में पूर्व पार्षद राजेश मांदी व भांखरी में पूर्व पार्षद विनोद भील द्वारा कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को लेकर सम्मेलन का आयोजन किया। हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के जिला इंचार्ज पूर्व विधायक नरेश सेलवाल व जिला कोऑर्डिनेटर पूर्व मंत्री राव नरेंद्र सिंह ने मुख्य रूप से शिरकत की। मंच संचालन अनिल सैनी ने किया।

निजी अस्पताल में डिलीवरी के बाद महिला की मौत्: डॉक्टर पर लगाए लापरवाही के आरोप, आज बोर्ड के द्वारा होगा पोस्टमार्टम

पूर्व मंत्री राव राव नरेंद्र सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि हाथ से हाथ जोड़ो अभियान का मुख्य उद्देश्य पार्टी की नीति को जन जन तक पहुंचाने की व आपस मे एकजुट करने का है। जिस प्रकार से पिछले कुछ सालों में भाजपा सरकार ने अपनी सत्ता बनाये रखने के लिए एक दूसरे में धर्म व जात पात का जहर घोलकर लोगों को आपस मे लड़ाने का काम किया है।

कांग्रेस सभा में उपस्थित कार्यकर्ता।

कांग्रेस सभा में उपस्थित कार्यकर्ता।

पूर्व विधायक नरेश सेलवाल ने कहा कि आज केंद्र की भाजपा सरकार मित्रकाल में डूब चुकी है, हिंडनबर्ग की हालिया रिपोर्ट ने प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा सरकार की अडानी के पक्ष में क्रोनी कैप्टिलिज्म की पोल खोल कर रख दी है। जिस तरह मोदी सरकार केवल अपने पूंजीपती मित्रों को फायदा पहुंचाने की नीति पर काम कर रही है उससे आज पूरा देश बेहद चिंतित व दुखी है।

बसों की समस्या को लेकर नर्सिंग कालेज की छात्राओं ने लगाया जाम

पूर्व विधायक राधेश्याम शर्मा ने कहा कि पार्टी द्वारा आयोजित हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम करीब 2 महीने तक चलेगा , जिसका मुख्य उद्देश्य हर आदमी तक पहुंच कर पार्टी की नीति व कांग्रेस कार्यकाल में हुए कार्यों को याद दिलाना होगा।

अवसर पर पतराम मांदी , चन्द्रपकाश एडवोकेट , भूप सिंह प्रोफेसर, सूरज बोहरा, ब्लॉक कोऑर्डिनेटर प्रवीण चेयरमैन, रतिराम, दारा सिंह पूर्व सरपंच, राधेश्याम गोमला, प्रदीप यादव ,राजाराम गोलवा , जसवंत सेहरावत, महेश सोडा, जशवंत भाटी, दिनेश शर्मा, ओमप्रकाश मांडिया व अन्यों ने सभा को संबोधित किया।

 

खबरें और भी हैं…

.
रोहतक में छीना-झपटी: बाजार में गए युवक से मोटरसाइकिल व खेत में गई महिला से कानों की बाली छीनी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *