लुईस हैमिल्टन दीर्घकालिक प्रदर्शन कोच एंजेला कुलेन से अलग हो गए

 

लुईस हैमिल्टन ने शुक्रवार को अपने दीर्घकालिक प्रदर्शन कोच एंजेला कुलेन से अलग होने की घोषणा की और दोनों ने सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि पोस्ट की।

न्यू जोसेन्डर कुलेन मर्सिडीज में सात बार फॉर्मूला वन विश्व चैंपियन के समय के लिए दौड़ सप्ताहांत पर हैमिल्टन का समर्थन करने के लिए एक निरंतर पैडॉक उपस्थिति रहा है।

रोहतक में छीना-झपटी: बाजार में गए युवक से मोटरसाइकिल व खेत में गई महिला से कानों की बाली छीनी

48 वर्षीय, टेलीविजन दर्शकों के लिए एक परिचित चेहरा बन गए हैं, जो हैमिल्टन की भूमिका में शामिल थे, जो उतना ही निजी सहायक और विश्वासपात्र था।

38 वर्षीय ब्रिटन ने जेद्दा में सप्ताहांत के सऊदी अरब ग्रैंड प्रिक्स से पहले इंस्टाग्राम पर कहा, “पिछले सात सालों से, एंजेला कुलेन मेरी तरफ से है, मुझे खुद का सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनने के लिए प्रेरित कर रही है।”

“मैं उसकी वजह से एक मजबूत एथलीट और एक बेहतर इंसान हूं। इसलिए आज मैं आशा करता हूं कि जब वह अपने सपनों को पूरा करने के लिए अगला कदम उठाएगी तो आप उसे शुभकामनाएं देने में मेरे साथ शामिल होंगे।

“सब कुछ के लिए धन्यवाद आंग, मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि भविष्य में आपके लिए क्या रखा है।”

कुलेन ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कहा कि उस दिन को सात साल हो गए जब वह पहली बार ऑस्ट्रेलिया में F1 पैडॉक में खड़ी हुई थी।

“मैं F1 में इस अविश्वसनीय यात्रा के लिए बहुत आभारी और धन्य हूं और मुझे पता है कि मेरी कहानी जारी रहेगी,” उसने कहा।

पूर्व-ऐप्पल इंजीनियर का दावा है कि सिरी एआई चैटबॉट रेस में चैटजीपीटी के साथ कभी नहीं पकड़ेगा: यहां जानिए क्यों

“और @lewishamilton तुम बकरी !! आपके साथ खड़ा होना बहुत सम्मान और खुशी की बात है। मुझे आप पर और आपने जो कुछ भी हासिल किया है, उस पर बहुत गर्व है।”

अब तक के सबसे सफल फ़ॉर्मूला वन ड्राइवर, हैमिल्टन ने दिसंबर 2021 में जेद्दा के कॉर्निश सर्किट में अपनी 103वीं जीत के बाद से कोई रेस नहीं जीती है।

पिछला सीज़न बिना जीत के हैमिल्टन के फ़ॉर्मूला वन करियर का पहला सीज़न था और मर्सिडीज़ ने 2023 सीज़न की शुरुआत एक ऐसी कार के साथ की थी जो मौजूदा चैंपियन रेड बुल की तुलना में अप्रतिस्पर्धी दिखती है।

सीजन के अंत में हैमिल्टन मर्सिडीज में अनुबंध से बाहर हो गए हैं, लेकिन उन्होंने कहा है कि वह रहना चाहते हैं, एक नए सौदे पर बातचीत शुरू हो गई है।

“मुझे अभी भी इस टीम पर 100% विश्वास है, यह मेरा परिवार है और मैं यहां लंबे समय से हूं। इसलिए मेरी कहीं और जाने की योजना नहीं है।’

“लेकिन हम सभी को एक किक की जरूरत है, हम सभी को आगे बढ़ने की जरूरत है,” उन्होंने कहा कि हालिया टिप्पणियों के बारे में पूछे जाने पर उन्हें लगा कि मर्सिडीज ने नई कार पर अपने इनपुट को नहीं सुना है।

लिवरपूल बनाम रियल मैड्रिड हाइलाइट्स: बेंजेमा के लक्ष्य ने आरएमए को अगले दौर में जाने में मदद की, कुल मिलाकर 6-2 से जीत हासिल की, एलआईवी का सफाया .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!