दो दिवसीय टेक फेस्ट टेक्नश्रिया 2022 :: टेक फेस्ट में विद्यार्थियों ने हुनर दिखाकर जीते पुरस्कार

 

फरीदाबाद। लिंग्याज विद्यापीठ में आयोजित टेक फेस्ट में भाग लेते स्टूडेंट्स।

  • टेक फेस्ट छात्रों के नए-नए विचारों को दुनिया के सामने लाने का एक बेहतरीन प्लेटफार्म है। यह फेस्ट छात्रों के बीच विज्ञान के क्षेत्र में रुचि बढ़ाने का भी अच्छा माध्यम है।

फरीदाबाद के लिंग्याज विद्यापीठ में दो दिवसीय टेक फेस्ट ‘टेक्नश्रिया 2022’ का आयोजन किया गया। इसमें कई स्कूल्स व कॉलेजों ने हिस्सा लिया। टेक फेस्ट में कई तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। फेस्ट में स्टूडेंट्स ने अपना हुनर दिखाकर पुरस्कार जीते। इस दौरान अतिथियों ने कहा कि टेक फेस्ट छात्रों के नए-नए विचारों को दुनिया के सामने लाने का एक बेहतरीन प्लेटफार्म है।

हिसार की19 कॉलोनियों को राहत: निगम ने 2300 प्रॉपर्टी ID से डेवलपमेंट चार्ज हटाने की सूची भेजी मुख्यालय

यह फेस्ट छात्रों के बीच विज्ञान के क्षेत्र में रुचि बढ़ाने का भी अच्छा माध्यम है। टेक फेस्ट में वर्कशॉप से लेकर एग्जीबिशन तक का आयोजन किया गया। इसके अलावा ऑनलाइन गेमिंग, वीडियो मेकिंग, पोस्टर मेकिंग, प्राब्लम साल्विंग, टेक्निकल ट्रेजर हंट, वेबसाइट डिजाइन, लोगो डिजाइन, वार ऑफ कैमरा, बेस्ट ऑउट ऑफ वेस्ट, टेक्निकल क्यूज, पोस्टर मेकिंग, मॉडल प्रजेंटेशन में छात्रों ने भाग लिया। मॉडल प्रजेंटेशन में निश्चय शर्मा, राहुल, योगेश, मेघा और अश्मित ने जीत हासिल की। बेस्ट ऑउट ऑफ वेस्ट में ध्रुव विनायक, विकास, अनशिका, वीर प्रताप विजेता रहे। टेक्निकल क्यूज में लिंग्याज विद्यापीठ और ब्लू हिल्स स्कूल विनर रहे। टेक्निकल ट्रेजर हंट में ब्लू हिल्स स्कूल के तबीश वसीम विनर रहे। वेबसाइट डिजाइन में लिंग्याज विद्यापीठ के सार्थक पाठक और अरावली कॉलेज के वरुण रनरअप रहे। रील इट फील इट (वीडियो मेकिंग) में ब्लू हिल्स स्कूल विनर रहा।

हिसार नगर निगम ने चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान: नगौरी गेट पर नाराज रेहड़ी चालक ने पलट दी रेहड़ी; सड़क पर बिखेर दिए अमरूद

 

पोस्टर मेकिंग में बीएन पब्लिक स्कूल की जीया और माडर्न स्कूल की मनस्वी गुप्ता और नमित विजयी रहे। स्कूल ऑफ कंप्यूटर साइंस एंड इनफार्मेशन टेक्नॉलाजी ने ‘टेक्नश्रिया 2022’ का आयोजन किया। डिपार्टमेंट की एचओडी डॉ. बिंदिया आहूजा के अनुसार इस फेस्ट में डिपार्टमेंट की सभी फैकल्टीज ने अपना सौ फीसदी बेस्ट दिया। इस दौरान प्रो चांसलर डॉ. एमके सोनी, डीन अकादमिक डॉ. डीपी सिंह और रजिस्ट्रार प्रेम कुमार सालवान मौजूद थे। अंत में सभी विजेताओं को पुरस्कृत किया गया।

 

खबरें और भी हैं…

.
जैक डोरसी ने एलोन मस्क को अब सब कुछ सार्वजनिक करने की चुनौती दी; ट्विटर के सीईओ ने दिया जवाब

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *