देखें: टोटेनहैम की हार के दौरान रिचर्डसन ने आर्सनल थ्रो में बाधा डालने की कोशिश की, टोमियासु ने रोका

 

रिचर्डसन डी एंड्राडे उतने ही अच्छे टीम खिलाड़ी हैं जितने कि आपको मिल सकते हैं। कोई है जो यह सब अपनी टीम को देगा। पिछले साल, ब्राजील के 2022 विश्व कप अभियान से पहले, उन्होंने टीम फोटो सेशन के दौरान फ्रेड को विस्थापित कर यह सुनिश्चित किया कि उनकी टीम के वरिष्ठ खिलाड़ियों में से एक, नेमार जूनियर को बीच में बैठने के दौरान उचित सम्मान मिले।

 

हरियाणा के पंच-सरपंचों की CM की दो टूक: पोर्टल से ही होंगे E टेंडर; बोले- पंचायतों की शक्तियां बढ़ाई; सुशासन पर चलने की सलाह

इसलिए यह स्वाभाविक ही था कि उन्होंने रविवार के उत्तरी लंदन डर्बी स्थिरता के दौरान स्थानापन्न के रूप में आने से पहले ही कुछ किया। एक वीडियो में जो अब सोशल मीडिया पर घूम रहा है, स्पर्स को आर्सेनल के खिलाफ एक आर्सेनल थ्रो को बाधित करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है।

हालाँकि, ताकेहिरो तोमियासू द्वारा बीच में हाथ डालकर उन्हें अपने ट्रैक में रोक दिया गया। भले ही रिचर्डसन ने इसे मार दिया, लेकिन वह आर्सेनल के खेल में बाधा डालने में असमर्थ है।

गनर्स सीजन के अपने 18वें गेम में दो गोल से विजयी हुए, 15 जीत, दो ड्रॉ और एक हार के साथ मैनचेस्टर सिटी तालिका में शीर्ष पर आठ अंकों की बढ़त बनाए हुए है।

रेवाड़ी में नशा देकर युवक की पीटकर हत्या: चौबारे में मिला शव; मुंह-नाक से निकला था खून, 3 दोस्तों पर FIR

स्पर्स के कप्तान ह्यूगो लोरिस द्वारा अपने ही गोल के अंदर एक शॉट को पार करने के बाद आर्सेनल ने खेल में 14 मिनट की बढ़त ले ली। मार्टिन ओडेगार्ड ने 22 मिनट बाद स्पर्स बॉक्स के बाहर से एक धमाकेदार गोल करके दो गोल शून्य कर दिए।

आर्सेनल का अगला मुकाबला रविवार 22 जनवरी को अमीरात स्टेडियम में मैनचेस्टर यूनाइटेड से होगा।

इंडोस बनाम आईओएस: सरकार एप्पल और गूगल के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए भारतीय ओएस पर काम कर रही है – सभी विवरण यहां .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *