देखें: क्रिस्टियानो रोनाल्डो सऊदी अरब पहुंचे लेकिन कहते हैं कि वह ‘दक्षिण अफ्रीका’ आ गए हैं

 

सऊदी अरब के क्लब अल नास्र में अपना कदम पूरा करने के बाद, क्रिस्टियानो रोनाल्डो मंगलवार को रियाद में अपनी आधिकारिक प्रस्तुति के दौरान चूक गए जब उन्होंने गलती से कहा कि वह “दक्षिण अफ्रीका आए थे।”

देखें: क्रिस्टियानो रोनाल्डो सऊदी अरब पहुंचे लेकिन कहते हैं कि वह ‘दक्षिण अफ्रीका’ आ गए हैं

रोनाल्डो ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, “मेरे लिए दक्षिण अफ्रीका आना मेरे करियर का अंत नहीं है।

“मैं वास्तव में इस बारे में चिंता नहीं करता कि लोग क्या कहते हैं। मैंने अपना फैसला लिया और इसे बदलने की मेरी जिम्मेदारी है, लेकिन मेरे लिए मैं वास्तव में यहां आकर बहुत खुश हूं।

हालाँकि, यह स्पष्ट रूप से जुबान फिसल गई थी और रोनाल्डो इस बारे में अनभिज्ञ प्रतीत हो रहे थे कि उन्होंने अल नासर में शामिल होने के अपने कारणों को रेखांकित किया और कहा कि उन्होंने फुटबॉल इतिहास में सबसे आश्चर्यजनक चालों में से एक को पूरा करने के लिए दुनिया भर के “कई क्लबों” को ठुकरा दिया था। .

इंटरनेट प्रदाताओं ने यूरोपीय संघ की योजनाओं के खिलाफ बड़े टेक कवर टेल्कोस लागत बनाने की चेतावनी दी

मैं इस देश और फुटबॉल को एक अलग नजरिया देना चाहता हूं। यही कारण है कि मैंने यह अवसर लिया, ”उन्होंने कहा। “मुझे पता है कि लीग बहुत प्रतिस्पर्धी है। लोग यह नहीं जानते, लेकिन मुझे पता है क्योंकि मैंने कई मैच देखे हैं।”

रोनाल्डो ने सऊदी प्रो लीग में खेलने के लिए ढाई साल के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं और कथित तौर पर प्रति वर्ष $200 मिलियन तक कमाएंगे।

पूर्व मैनचेस्टर यूनाइटेड फॉरवर्ड ने भी कहा कि गुरुवार को अल ताई का सामना करने वाले अल नासर के साथ सीधे खेलने के लिए तैयार है।

इस टीम को मुश्किल हालात में डालना चाहता हूं क्योंकि इससे हमें बड़े मैचों में मदद मिलेगी: हार्दिक

हालांकि, 37 वर्षीय रोनाल्डो को पिछले अप्रैल में एवर्टन के खिलाफ खेल के बाद एक समर्थक के हाथ से मोबाइल फोन छीनने के लिए नवंबर में इंग्लिश फुटबॉल एसोसिएशन द्वारा दो मैचों का निलंबन दिया गया था।

शासन के समय तक वह पहले ही युनाइटेड छोड़ चुका था, लेकिन एफए ने कहा कि निलंबन को किसी भी नए क्लब में स्थानांतरित कर दिया जाएगा।डिजिटल दुनिया में महिलाओं को सुरक्षित रखना: ऑनलाइन कैलेंडर के माध्यम से आईटी मंत्रालय का नए साल का संकल्प

(एपी इनपुट्स के साथ)

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *