दिल्ली की निर्भया जैसी जघन्य वारदात फरीदाबाद में: महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या, प्राइवेट पार्ट में लोहे का रॉड डाला, अर्धनग्न अवस्था में पार्क में मिला था शव

 

घटनास्थल वाले रास्ते में लगे सीसीटीवी फुटेज की हो रही जांच, मृतका के दोनों हाथ में ऊं व एक हाथ में गुदा है आरएम।

  • मेडिकल बोर्ड से कराया जा रहा पोस्टमार्टम, गैंगरेप के बाद हत्या किए जाने की आशंका, चार क्राइम ब्रांच समेत पांच टीमें जांच में जुटी

दिल्ली की निर्भया जैसी दरिंदगी फरीदाबाद के सेक्टर सात ए ब्लॉक के पार्क देखने को मिली है। यहां एक महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। दरिंदों ने महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे को रॉड भी डाल दिया था। मंगलवार की रात पार्क से अर्धनग्न अवस्था में महिला का शव पुलिस ने बरामद किया।अभी तक मृतका की पहचान नहीं हो पायी है। घटना की जांच के लिए चार क्राइम ब्रांच समेत पांच टीमें लगी है। इसके अलावा डॉग स्क्वायड और फारेंसिक टीमें भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

यमुनानगर में डेयरी संचालकों ने जताया रोष: दडवा डेयरी काम्प्लैक्स में 3 फिट तक पानी भरने से छुट गया रोजगार

पुलिस घटनास्थल वाले रास्ते में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। बुधवार को मेडिकल बोर्ड से महिला का पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस के मुताबिक मृतका के दोनों हाथ में ऊं और एक हाथ में आरएम गुदा हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ गैंगरेप की वारदात की गई। हालांकि पुलिस महिला के प्राइवेट पार्ट में लोहे के रॉड मिलने और गैंगरेप होने की बात से इंकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

अर्धनग्न अवस्था में थी महिला की लाश

सेक्टर सात थाना पुलिस को मंगलवार की रात करीब आठ बजे सूचना मिली कि ए ब्लॉक गुरुद्वारे के पीछे वाले पार्क में एक महिला का शव पड़ा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूत्रों ने बताया कि महिला का शव अर्ध नग्न अवस्था में मिला था। उसके प्राइवेट पार्ट में भी लोहे का रॉड नुमा डंडा डला हुआ था। मृतका की उम्र करीब 32-35 साल बताई जा रही है।

153 किलो के आरोपी को जमानत: हाईकोर्ट ने कहा-आरोपी में यह लक्षण नहीं बल्कि अपने आप में एक बीमारी

चेहरे व शरीर पर कई जगह चोट के निशान

पुलिस सूत्रों ने बताया कि महिला के चेहरे व शरीर के अन्य हिस्सों में गहरे चोट के निशान मिले हैं। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ गैंगरेप किया गया हो उसके बाद हत्या की गई। हाथों में गुदाई होने से अनुमान लगाया जारहा है कि महिला का संबंध यूपी अथवा राजस्थान से हो सकता है। जिस स्थान पर घटना हुई वहां आगे का रास्ता बंद है। कहा जा रहा है कि महिला की चुन्नी से गला घाेट कर हत्या की गई है।

सेक्टर सात के पार्क में मिले शव के पास पड़े गद्दे की जांच करती पुलिस

सेक्टर सात के पार्क में मिले शव के पास पड़े गद्दे की जांच करती पुलिस

पार्क में ही मिले हैं कपड़े

पुलिस सूत्रों का कहना है कि जहां महिला का अर्ध नग्न अवस्था में शव मिला है, उसी के आसपास उसके फटे हुए कपड़े भी मिले हैं। ये भी आंशका जताई जा रही है कि महिला की किसी घर में हत्या एक दो दिन पहले की गई और अंधेरे का फायदा उठाते हुए दरिंदों ने शव पार्क में फेंककर फरार हो गए।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

डीसीपी बल्लभगढ़ कुशल सिंह का कहना है कि मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। अभी तक महिला की पहचान नहीं हो पायी है। आसपास के लोगों और अन्य थानों में दर्ज कराई गई गुमशुदगी की जांच की जा रही है। उनका कहना कि घटनास्थल वाले रास्ते में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.
अनियंत्रित हुए चूजों से भरे कैंटर ने दो कारों व एक बाईक को ठोका

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *