CM सिटी में आज छोटी सरकार का चुनाव: DC, SP ने संभाली कमान, रात से ही दोनों फिल्ड में

सवा 1 बजने को है, प्रदेश के अन्य जिलों की तरह CM सिटी करनाल में भी पंचायत के चुनाव का मतदान चल रहा है। जैसे जैसे वक्त बीत रहा है, मतदाताओं की भीड़ मतदान केंद्र पर जुट रही है। मतदान पूरी तरह से शांतिपूर्वक चल रहा है। फिर भी SP गंगाराम पूनिया और DC अनीश यादव थोड़ा तनाव में हैं। सुबह से ही वह अलग अलग जाकर मतगणना केंद्रों का दौरा कर रहे हैं। वजह साफ है, CM सिटी होने की वजह से किसी भी तरह की अप्रिय स्थिति प्रदेश भर में मुद्दा बन सकती है। लिहाजा किसी भी तरह का कोई विवाद न हो,इसलिए दोनों सीनियर अधिकारी देर रात से ही फील्ड में हैं।

153 किलो के आरोपी को जमानत: हाईकोर्ट ने कहा-आरोपी में यह लक्षण नहीं बल्कि अपने आप में एक बीमारी

मतदान केन्द्र पर लोगों से बातचीत करते प्रशासनिक अधिकारी।

सीनियर अधिकारियों के फील्ड में उतरने का असर मतदान केंद्रों पर साफ नजर आ रहा है। मतगणना के काम में लगे चुनाव अधिकारी अतिरिक्त मुस्तैदी बरत रहे हैं। मतदान करने आए मतदाता के साथ सही से व्यवहार किया जा रहा है। जिले में दोपहर तक सभी जगह पर मतदान शांतिपूर्ण तरीके से हो रहा है।

सुबह ये बंद हुई थी EVM

सुबह के वक्त एक दो जगह EVM के बंद होने की शिकायत मिली। इसके बाद तुरंत ही EVM मशीन बदल दी गई। स्थिति यह है कि यदि कोई मतदाता या प्रत्याशी छोटी सी भी शिकायत करता है तो अधिकारी उसे तब तक समझाते हैं, जब तक कि वह संतुष्ट नहीं हो जाता।

अधिकारियों से बातचीत करते SP।

अधिकारियों से बातचीत करते SP।

प्रशासन के इंतजाम पुख्ता

चुनाव केंद्रों को जायजा लेने पहुंचे रहे DC व SP ने कहा जिले में चुनाव शांतिपूर्वक तरीके से चल रहे है। एक दो जगह से EVM में खराबी होने की सूचना जरूर थी। जिसे मौके पर मौजूद अधिकारियों ने तुरंत ठीक कर दिया और जो ठीक नहीं नहीं हुई उसे बदल दिया गया।

 

खबरें और भी हैं…

.गुरुग्राम में मौत का LIVE VIDEO: शराब के नशे में स्टंटबाजी से 3 लोगों को कुचला; एक की मौत, 2 अस्पताल में भर्ती

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *