डोंकी पर अमेरिका जा रहे कैथल के युवक की मौत: सौंगल के एजेंट से 40 लाख में सौदा; एसपी से शव लाने की गुहार

हरियाणा के कैथल से डोंकी वीज़ा पर अमेरिका जा रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गई है। हालांकि युवक के कारणों की सही जानकारी अभी परिजनों को नहीं मिल पाई है। युवक 7 मार्च से ही लापता था। डोंकी पर अमेरिका पहुंचाने के लिए एजेंट से 40 लाख रुपए में सौदा हुआ था। मृतक के परिजन शुक्रवार को एसपी से मिले और शव को कैथल लाने में मदद की गुहार लगाई।

इटली ब्लॉक चैटजीपीटी, गोपनीयता चिंताओं पर जांच शुरू करता है

25 लाख एडवांस दिए

बताया जा रहा है कि गांव मटौर निवासी मलकीत (32) ने अमेरिका जाने के लिए गांव सौंगल के एजेंट से 40 लाख रुपए में सौदा किया था। 25 लाख रुपए एडवांस दे दिए थे। पता चला है कि गोटवाला बॉर्डर पर जंगलों में ही युवक का शव मिला। युवक ने पॉलिटेक्निक तक पढ़ाई की थी। अभी उसकी शादी नहीं हुई थी। वे दो भाई और एक बहन थे।

गांव में मातम का माहौल

कैथल एसपी मकसूद अहमद से मिलने आए मलकीत के परिजनों ने बताया कि उनको जानकारी मिली है कि मलकीत का शव गोटेवाला बॉर्डर पर मिला है। अंदेशा जताया गया है कि मलकीत की गोली मारकर हत्या की गई है। हालांकि अभी तक इसकी पूरी तरह से पु‌ष्टि नहीं हो पाई है। युवक की मौत की सूचना श‌ुक्रवार को गांव में आग की तरफ फैली। पूरे गांव में मातम का माहौल है।

वायरल वीडियो से खुलासा

मृतक युवक के चाचा जगमग ने बताया कि उसका भतीजा मलकीत फरवरी में कैथल से अमेरिका के लिए गया था। इसके बाद 7 मार्च से पहले वह मैक्सिको के बार्डर पर था। परंतु 7 मार्च के बाद उससे कोई संपर्क नहीं हो पाया। उनके पास 30 मार्च को ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर मिली, जिसमें मलकीत के मौत की जानकारी थी। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

डोंकी पर अमेरिका जा रहे कैथल के युवक की मौत: सौंगल के एजेंट से 40 लाख में सौदा; एसपी से शव लाने की गुहार

सौंगल के एजेंट ने भेजा था

मलकीत के चाचा जगमग ने बताया उन्हें न्याय मिले। उसने कहा कि जिले के गांव सौंगल के एक एजेंट ने मलकीत को बहका कर अमेरिका भेजा है। बाद में उसकी कोई खबर भी परिवार वालों को नहीं दी है। सरकार से प्रार्थना है कि मलकीत का शव भारत लाने में परिवार की सहायता की जाए और एजेंट के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जााए। एसपी ने परिजनों को मदद का भरोसा दिलाया है।

 

खबरें और भी हैं…

.

नारनौल में ऑनर किलिंग: युवती ने गांव के लड़के से 3 दिन पहले की थी लव मैरिज; भाई ने जीजा को पीट-पीटकर मार डाला;
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *