फाइंड माय फीचर की मदद से शख्स ने खोई हुई एप्पल वॉच को समुद्र से बरामद किया

 

Apple वॉच सीरीज़ 2 और बाद में ISO मानक 22810:2010 के तहत 50 मीटर की जल-प्रतिरोध रेटिंग है। (अनस्प्लैश पर रिकार्डो रेसेंडे द्वारा फोटो)

साओ पाउलो तट पर ब्राजील में एक व्यक्ति ने अपनी कलाई से और समुद्र में गिरने के बाद अपनी ऐप्पल वॉच खो दी लेकिन ऐप्पल की फाइंड माई फीचर का उपयोग करके इसे पुनर्प्राप्त करने में सक्षम था।

जल प्रतिरोध सबसे कम विशेषताओं में से एक है जो ऐप्पल वॉच को उनकी उन्नत फिटनेस ट्रैकिंग के साथ-साथ कुछ सबसे लोकप्रिय पहनने योग्य बनाता है। ऐप्पल वॉच सीरीज़ 2 के बाद से घड़ियों को आईएसओ मानक 22910: 2010 रेट किया गया है, जिसका अर्थ है कि उन्हें पानी के नीचे इस्तेमाल किया जा सकता है।

ट्विटर अपने कुछ स्रोत कोड को जीथब पर सार्वजनिक करता है, इसके कामकाज में एक चोटी की अनुमति देता है

अब, साओ पाउलो तट पर साओ पाउलो तट पर समुद्र में गिरने के बाद ब्राजील में एक व्यक्ति ने अपनी ऐप्पल वॉच खो दी लेकिन ऐप्पल की फाइंड माई फीचर का उपयोग करके इसे पुनर्प्राप्त करने में सक्षम था।

G1 के अनुसार, AppleInsider के माध्यम से, जेफरसन रोचा ने अपनी Apple वॉच खो दी, लेकिन फाइंड माई ऐप के माध्यम से आंतरिक GPS सिग्नल का उपयोग करके इसके स्थान को ट्रैक करने में सक्षम था। हालांकि, बैटरी खत्म होने पर डिवाइस ने अपने स्थान की रिपोर्ट करना बंद कर दिया। Apple वॉच को फिर से चालू करने पर रोचा को एक सूचना मिली, और फिर उसने फाइंड माई ऐप में लॉस्ट मोड को सक्रिय कर दिया, जिससे किसी को उस तक पहुंचने के लिए उसकी संपर्क जानकारी मिल गई।

भिवानी-महेंद्रगढ़ से श्रुति चौधरी लड़ेंगी लोकसभा चुनाव: किरण चौधरी बोली- इस पर किसकी क्या सोच, उन्हें फर्क नहीं पड़ता; क्षेत्र में विकास नहीं

आखिरकार, एक 16 वर्षीय लड़की ने उसे यह कहने के लिए इंस्टाग्राम पर मैसेज किया कि उसने Apple वॉच को ढूंढ लिया है और उसे वापस पा लिया है। और, रिपोर्ट के अनुसार, लड़की के पिता, जो एक गोताखोर हैं, को घड़ी मिली है।

ऐप्पल वॉच अल्ट्रा के साथ, ऐप्पल का कहना है, “आप इसे 130 फीट (40 मीटर) तक मनोरंजक स्कूबा डाइविंग और तैराकी, शॉवर और वॉटर स्कीइंग जैसी अन्य गतिविधियों के दौरान पहन सकते हैं।” और, श्रृंखला 2 और बाद के संस्करण के लिए, “उथले-पानी की गतिविधियाँ जैसे पूल या समुद्र में तैरना” ठीक होना चाहिए, लेकिन आपको “डाइविंग, वॉटर स्कीइंग, या अन्य गतिविधियों से जुड़े ऐप्पल वॉच अल्ट्रा के अलावा अन्य मॉडल का उपयोग नहीं करना चाहिए” उथली गहराई या उच्च-वेग वाले पानी के नीचे डूबना।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *