डिएगो शिमोन एटलेटिको के संघर्षों के लिए जिम्मेदार है

 

एटलेटिको मैड्रिड के कोच डिएगो शिमोन ने कहा कि वह टीम की स्थिति के लिए मुख्य रूप से जिम्मेदार हैं क्योंकि वे अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म खोजने में विफल रहे हैं और ला लीगा में पांचवें स्थान पर बैठे हैं।

Cold Play at Kotla: Tamil Nadu Ranji Trophy cricketers weather Delhi winter – in monkey caps

एटलेटिको 2021 की सफलता का अनुसरण करने में सक्षम नहीं है जब उन्होंने स्पेनिश लीग जीती थी, क्योंकि वे यूरोपीय योग्यता स्थानों में बने रहने के लिए लड़ते थे और चैंपियंस लीग से बाहर हो गए थे, ग्रुप बी के निचले भाग में।

शिमोन ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा, “हमारे पास एक महान टीम है, विश्व कप फाइनल में चार खिलाड़ी हैं, शायद जो अपना सब कुछ नहीं दे रहा है, वह कोच है।”

जल्द ही आपको वॉयस असिस्टेंट का उपयोग करने के लिए सिरी या एलेक्सा की आवश्यकता नहीं होगी: यहां बताया गया है

“मुझे सुधार करना है ताकि वे लालिगा में अपना स्तर बढ़ा सकें। कमोबेश वही नाम हैं जिन्होंने लालिगा जीता था। शुरुआत करने वालों का आधार है, यह कोच है जो अन्य चीजों की तुलना में अधिक विफल हो रहा है।”

अर्जेंटीना के कोच ने पुर्तगाली फारवर्ड जोआओ फेलिक्स के बारे में भी बात की, जब स्थानीय मीडिया रिपोर्टों में कहा गया कि शिमोन के साथ तनावपूर्ण संबंधों के कारण वह क्लब छोड़ सकते हैं।

“हमारे बीच मतभेद हैं, लेकिन मैंने हमेशा क्लब के लिए सर्वश्रेष्ठ की तलाश की है। अंतिम दिन तक सभी से अधिकतम निचोड़ने के लिए कि मैं वहां हूं या जिन्हें वहां होना है, ”शिमोन ने कहा।

“(फेलिक्स) टीम के लिए महत्वपूर्ण है। हमने विश्व कप में जो देखा, अगर वह हम तक पहुंचाते हैं तो वह काफी अहम होंगे। उसके पास हालात और प्रतिभा है और टीम को उसके गुणों की जरूरत है। एलचे की मेजबानी करने वाले गुरुवार को एटलेटिको ला लीगा एक्शन में लौट आया।

Fitbit को नए उपकरणों के लिए Google खाते की आवश्यकता होगी, वेबसाइट पर Google साइन-इन के लिए समर्थन समाप्त करना .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *