ट्विटर सीईओ ने ट्वीट-पढ़ने की दर सीमा का समर्थन किया, आलोचना के बीच विवादास्पद कदम का बचाव किया – News18

 

लिंडा ने पहले एनबीसीयूनिवर्सल में वैश्विक विज्ञापन के अध्यक्ष के रूप में काम किया था।

ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने स्क्रीनशॉट पोस्ट करके दिखाया कि सीमा पार करने के बाद वे कॉर्पोरेट विज्ञापनदाताओं के पेजों सहित किसी भी ट्वीट को देखने में असमर्थ थे

ट्विटर के सीईओ लिंडा याकारिनो ने मंगलवार को एक ट्वीट में उपयोगकर्ताओं द्वारा एक दिन में पढ़े जाने वाले ट्वीट्स की संख्या पर 1 जुलाई को घोषित अस्थायी सीमा का बचाव किया और कंपनी ने कहा कि इस कदम के बाद से विज्ञापन स्थिर रहा है, जिसकी उपयोगकर्ताओं और मार्केटिंग से भारी आलोचना हुई है। पेशेवर.

वनप्लस नॉर्ड 3, नॉर्ड सीई 3, नॉर्ड बड्स 2आर लॉन्च इवेंट आज: समय, लाइव कैसे देखें, क्या उम्मीद करें –

याकारिनो ने ट्वीट किया, “जब आपके पास ट्विटर जैसा मिशन है – तो आपको प्लेटफ़ॉर्म को मजबूत करने के लिए बड़े कदम उठाने की ज़रूरत है।”

मालिक एलोन मस्क द्वारा शनिवार को घोषित सीमाओं पर यह उनकी पहली सार्वजनिक टिप्पणी थी, जिन्होंने कहा कि यह कदम डेटा स्क्रैपिंग और सिस्टम हेरफेर के “अत्यधिक स्तर” को हतोत्साहित करने के लिए था।

मस्क की घोषणा के बाद के दिनों में, ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने स्क्रीनशॉट पोस्ट किए, जिसमें दिखाया गया कि सीमा पार करने के बाद वे कॉर्पोरेट विज्ञापनदाताओं के पेजों सहित किसी भी ट्वीट को देखने में असमर्थ थे।

और विपणन पेशेवरों ने कहा कि यह विज्ञापनदाताओं को आकर्षित करने के याकारिनो के प्रयासों को कमजोर कर सकता है।

ट्विटर ने कहा कि प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करने वाले केवल कुछ प्रतिशत लोग ही सीमाओं से प्रभावित हुए हैं।

प्रधानमंत्री को लिखा ऑनलाईन धोखाधड़ी होने को लेकर पत्र अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

कंपनी ने मंगलवार को एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, “हमारे उपयोगकर्ता आधार की प्रामाणिकता सुनिश्चित करने के लिए हमें अपने प्लेटफॉर्म से स्पैम और बॉट को हटाने के लिए अत्यधिक उपाय करने होंगे।”

ट्विटर द्वारा ट्वीट देखने के लिए उपयोगकर्ताओं को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक खाते में लॉग इन करने की आवश्यकता शुरू करने के तुरंत बाद यह सीमा प्रभावी हो गई।

 

फेसबुक के माता-पिता मेटा प्लेटफ़ॉर्म ने कहा कि वह थ्रेड्स नामक माइक्रोब्लॉगिंग ऐप लॉन्च करने की योजना बना रहा है, एक रोलआउट जो ट्विटर को सीधी चुनौती का प्रतिनिधित्व करता है, जिसकी भारी आलोचना हुई है क्योंकि मस्क ने 2022 में कंपनी को 44 बिलियन डॉलर में खरीदा था।

एक ईमेल में पूछा गया कि घोषणा के तीन दिन बाद तक सीईओ ने इस कदम पर कोई टिप्पणी क्यों नहीं की, ट्विटर ने कोई टिप्पणी नहीं की लेकिन रॉयटर्स को एक पूप इमोजी भेजा, जो मीडिया पूछताछ के लिए कंपनी की मानक प्रतिक्रिया है।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *