करनाल में व्यक्ति की मौत का मामला: आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन, आज दोबारा प्रशासन से वार्ता

पोस्टमार्टम हाउस में मौजूद भारी पुलिस बल की फाइल फोटो।

हरियाणा के करनाल के गांव चुरणी में व्यक्ति की मौत के मामले में परिजनों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। परिजनों ने अभी तक भी शव नही उठाया है। आज 10 बजे तक का अल्टीमेटम परिजनों ने पुलिस को दिया है। यदि समय अवधि में आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तारी नहीं दिखाई गई तो वे उग्र प्रदर्शन करने पर मजबूर होंगे और जाम तक लगाने से भी पीछे नही हटेंगे। हालांकि DSP मनोज कुमार परिजनों से लगातार बातचीत कर उनको समझाने का प्रयास कर रहे है लेकिन परिजन मानने को तैयार नहीं है।

पानीपत में CM फ्लाइंग की रेड: नगर निगम के रिकार्ड की हो रही छानबीन, कार्यालय खुलने के समय पहुंची टीम, मचा हड़कंप

पोस्टमार्टम हाउस में बैठे मृतक के परिजन।

पोस्टमार्टम हाउस में बैठे मृतक के परिजन।

शनिवार को गया था काम पर

प्रेम चंद गांव में ही एक परिवार में 10 साल से काम करता आ रहा था और शनिवार को भी वह काम पर गया था परिजनों का आरोप है कि वहां पर उसके साथ मारपीट की गई। घायल अवस्था में उसे पहले संगोई अस्पताल में लेकर जाय गया। जहां से उसे करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में रेफर दिया था। लेकिन डॉक्टरों द्वारा उसकी हालत को देखते हुए चंडीगढ़ PGI रेफर कर दिया। जहां पर इलाज के दौरान शनिवार शाम को ही उसकी मौत गई थी।

बेटे का आरोप चप्पल पहनकर घर के अंदर गया था, इसलिए मारा

मृतक प्रेमचंद के बेटे का आरोप है कि उसके पिता गांव में ही एक परिवार के पास मजदूरी करता था। हर रोज की तरफ शनिवार को भी काम पर गए थे। काम पर जाने के बाद उसका पिता आरोपियों के घर चप्पल पहनकर घर के अंदर चला गया था। जिसके चलते आरोपियों ने उसे बुरी तरह से पीट कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी परिवार ने उन्हें फोन करके बताया की तुम्हारे पिता बेहोश हो गए हैं। जिसे वह अस्पताल लेकर पहुंचा था।

रंभा चौक पर मौजूद पुलिस बल की फाइल फोटो।

रंभा चौक पर मौजूद पुलिस बल की फाइल फोटो।

होश में आने के बाद पिता ने बताई थी सारी घटना

बेटे का कहना है कि जब वह अपने पिता को अस्पताल लेकर जा रहे थे तो रास्ते में उसका पिता को होश आया और उसने आप बीती मुझे बताई थी। पिता ने बताया था कि वह घर में चप्पलों के साथ घुस गया था। इस कारण उसे मारा पीटा। बेटे ने कहा कि उन्होंने आरोपियों से यह भी कहा था कि उन्हें गाड़ी दे दो, ताकि वे अस्पताल लेकर चले जाएं, लेकिन गाड़ी तक नहीं दी गई।

प्रधानमंत्री को लिखा ऑनलाईन धोखाधड़ी होने को लेकर पत्र अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

रंभा चौक पर जाम लगाने का किया था प्रयास

सोमवार शाम को जब वह चंडीगढ़ से PGI से शव को लेकर करनाल पहुंचे तो गुस्साए परिजनों ने शाम को आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर करनाल-इंद्री रोड पर रंभा चौक पर जाम लगाने का प्रयास किया था लेकिन पुलिस ने उनको समझा बुझाकर घर भेज दिया था। सोमवार की देर रात को ही शव करनाल आ गया था। मंगलवार को शव परिजनों को सौंपा जाना था, लेकिन परिजनों ने लेने से मना कर दिया।

रंभा चौक पर जाम लगान के लिए पहुंचे ग्रामीणों की फाइल फोटो।

रंभा चौक पर जाम लगान के लिए पहुंचे ग्रामीणों की फाइल फोटो।

शिकायत पर मामला दर्ज 2 को लिया हिरासत में

घरौंडा DSP मनोज कुमार बताते है कि परिजनों की शिकायत पर इस ममाले में 1 महिला सहित 3 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है। जांच के लिए CIA सहित दो टीमों का गठन किया गया। इस मामले में दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। परिजनों को भी समझाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस इस मामले में हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *