ट्विटर रिव्यू न्यूजलेटर सेवा बंद करने जा रहा है: यहां जानिए क्यों

 

ट्विटर एलोन मस्क के तहत काम करने के तरीके को बदल रहा है

एलोन मस्क कंपनी में व्यापक बदलाव कर रहे हैं और यह उनकी रणनीति का एक हिस्सा लगता है।

एक अन्य ट्विटर उत्पाद के रूप में ऑफ़लाइन हो जाएगा एलोन मस्क परिवर्तनों में बजता है। ट्विटर 18 जनवरी, 2023 को अपने न्यूज़लेटर टूल रिव्यू को बंद कर देगा। यह संभव है कि मस्क उत्पाद को कंपनी के लिए पैसा बनाते नहीं देख रहे हैं, इसलिए इसे बंद करने का फैसला किया है।

करनाल में व्यक्ति पर हुई फायरिंग: घरौंडा के राधा स्वामी सत्संग भवन के पास हुई घटना, बाल बाल बचा हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी संचालक

ट्विटर के वरिष्ठ उत्पाद प्रबंधक और रिव्यू के संस्थापक मार्टिजन डी कुइजपर ने बुधवार को एक पोस्ट में यह घोषणा की।

उपयोगकर्ता 18 जनवरी, 2023 से अपने रिव्यू खाते तक नहीं पहुंच पाएंगे और सभी डेटा हटा दिए जाएंगे। “यह एक कठिन निर्णय रहा है क्योंकि हम जानते हैं कि रिव्यू का एक भावुक उपयोगकर्ता आधार है, जो आप जैसे लोगों से बना है,” कुइजपर ने लिखा।

यदि आप एक पेड न्यूज़लेटर चलाते हैं, तो 20 दिसंबर को कंपनी ग्राहकों के बिलिंग चक्र के अंत में सभी पेड सब्सक्रिप्शन को रद्द करने के लिए सेट करेगी।

Nokia ने भारत में बजट-अनुकूल C31 स्मार्टफोन लॉन्च किया: मूल्य, विशिष्टता और बहुत कुछ

यह आपके ग्राहकों को समीक्षा सामग्री के लिए भुगतान करने से रोक देगा क्योंकि यह अब न्यूज़लेटर्स भेजने का समर्थन नहीं करता है। इस बीच, लेखक पोस्ट में मौजूद निर्देशों का पालन करके अपने ग्राहकों की सूची, पिछले न्यूज़लेटर मुद्दों और विश्लेषणों को डाउनलोड करने में सक्षम होंगे।

ओप्पो फाइंड एन2 और फाइंड एन2 फ्लिप डेब्यू से बाजार में सैमसंग के फोल्डेबल को टक्कर देंगे: पूरी जानकारी

“हम उन सभी के आभारी हैं जिन्होंने वर्षों से हमारी सेवा का उपयोग किया है, और आशा करते हैं कि हम ट्विटर पर अपने पाठकों के साथ एक समुदाय बनाने में आपकी सहायता करना जारी रख सकते हैं,” कुइजपर ने लिखा।

ट्विटर ने पिछले साल जनवरी में रिव्यू का अधिग्रहण किया था।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *