करनाल में व्यक्ति पर हुई फायरिंग: घरौंडा के राधा स्वामी सत्संग भवन के पास हुई घटना, बाल बाल बचा हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी संचालक

हरियाणा के जिले करनाल के घरौंडा नेशनल हाईवे-44 का सफर भी वाहन चालकों के लिए सुरक्षित नहीं रह गया है। घरौंडा में राधा स्वामी सत्संग भवन के नजदीक एक वैगनआर कार में सवार हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी मालिक पर दो बाइकों पर सवार बदमाशों ने गोली चला दी। जिससे वेगनआर चालक बाल बाल बचा। हालांकि गोली का छर्रा मुहं पर जरूर लगा है। जिससे उसके गाल से थोड़ा सा जख्म हो गया। फायरिंग की सूचना से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। जिसके तुरन्त बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया और प्राथमिक उपचके बाद छुट्टी दे दी गईं। पुलिस ने शिकायत के आधार में दो बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

भिवानी में तेज रफ्तार का कहर: लकड़ी लेकर लौट रही 2 सगी गर्भवती बहनों को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

उचाना निवासी विशाल की इसराना में हीरो मोटरसाइकिल की एजेंसी है। वीरवार देर रात को विशाल अपनी वैगनआर कार से इसराना से उचाना के लिए निकला था। विशाल के साथ उसका भाई विकास व चचेरा भाई शुभम भी था। इसराना से निकलने के बाद ही दो बाइकों पर सवार युवकों ने विशाल की कार का पीछा शुरू कर दिया था। जिसमे एक सिंपल बाइक थी, जबकि दूसरी स्पोर्ट्स बाइक थी। जब विशाल को महसूस हुआ कि कोई उनका पीछा कर रहा है तो उसने पांच मिनट के लिए अपनी कार को पानीपत टोल प्लाजा पर रोक लिया।

रात को मौके पर पहुंची पुलिस।

रात को मौके पर पहुंची पुलिस।

बदमाशों ने किया गाड़ी का पीछा

उन्होंने कार को रोककर देखा कि दोनों बाइक चालक टोल की बीच वाली लेन से क्रोस करके निकल गए, जबकि अमूमन तौर पर बाइक साइड वाली लेन से निकलती है। बाइक निकलने के बाद विशाल कार लेकर चला तो आगे बाइक चालक उसके इंतजार में ही खड़े थे। बाइक सवार बदमाशों को देख कार दौड़ा ली। बदमाशों ने गाड़ी का पीछा शुरू कर दिया। विशाल ने सूझ बूझ से काम लिया और उसने कार को घरौंडा ओवरब्रिज पर चढ़ाने की बजाए सर्विस लेन की तरफ ले लिया।

पार्षद योगी दीपक चौहान ने नंदी गौसेवा धाम में दी अपनी पहली सैलरी

जिससे बदमाश सर्विस लेन पर आने की बजाए तेज रफ्तार के कारण ओवर ब्रिज पर ही चढ़ गए। राधा स्वामी सत्संग भवन के पास एक बदमाश ने अपनी पिस्टल निकाली और ओवरब्रिज से सर्विस लेन पर चल रही वेगनआर कार पर फायर कर दिया। गाड़ी विशाल चला रहा था और गोली गाड़ी के शीशे से टकरा गई। गनीमत रही कि विशाल को गोली नहीं लगी, लेकिन छर्रा लगने से विशाल मामूली सा जख्मी जरूर हो गया। गोली विशाल को लगी है या नही, यह देखने के लिए बदमाश कुछ पल के लिए रुके। विशाल के मुताबिक, बदमाश दोबारा फायर करने की फिराक में थे, लेकिन कर नहीं पाए और मौके से फरार हो गए।

रंजिश या लूट की कोशिश-

विशाल ने बताया कि उसकी मोटरसाइकिल की एजेंसी है। हर रोज वह बड़ा अमाउंट लेकर घर की तरफ जाता था लेकिन आज उसके पास कोई कैश नहीं था। इसके अलावा कुछ दिन पहले इसराना में ही किसी के साथ लड़ाई झगड़ा हुआ था। ऐसे में बदमाश रंजिश निकालने आये थे या फिर किसी लूट के इरादे से इसका खुलासा तो बदमाशों के पकड़े जाने के बाद ही होगा।

घटना से फैली सनसनी-

हाईवे पर फायरिंग की घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी दीपक कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गई। छर्रा लगने से चोटिल हुए विशाल को अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिलाया गया। विशाल ने मामले की शिकायत पुलिस को की है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस कर रही मामले की जांच

राधा स्वामी सत्संग भवन के पास हाईवे पर वैगनआर कार चालक पर दो बदमाशों द्वारा फायरिंग की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। छानबीन शुरू कर दी गई है।

 

खबरें और भी हैं…

.करनाल में व्यक्ति पर हुई फायरिंग: घरौंडा के राधा स्वामी सत्संग भवन के पास हुई घटना, बाल बाल बचा हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी संचालक

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *