भिवानी में तेज रफ्तार का कहर: लकड़ी लेकर लौट रही 2 सगी गर्भवती बहनों को कार ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

घटना के बाद मातम में डुबा परिवार और ग्रामीण।

हरियाणा के भिवानी में वीरवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जहां तिगड़ाना मोड़ के नजदीक तेज रफ्तार कार चालक ने 2 सगी गर्भवती बहनों को टक्कर मार दी। दोनों बहनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जिसके शव को नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कार्रवाई के लिए लाया गया है। वहीं मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी।

HTET रिजल्ट में अभी दो दिन की देरी: आज से उम्मीदवारों का बायोमेट्रिक बेरिफिकेशन; साथ ले जानी होगी फोटो आईडी

बावड़ी गेट निवासी भारती और लक्ष्मी दोनों सगी बहनें है, दोपहर करीब 3 बजे तक वे लकड़ी लेकर वापस घर आ रही थी, तो अचानक ही पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। दोनों बहने अपने परिवार के साथ हाल निनाण गांव के नजदीक रहती थी।

परिजनों ने बताया कि वे घर में प्रयोग करने के लिए लकड़ी लेने के लिए तिगड़ाना मोड़ की ओर गई थी। दोपहर करीब 3 बजे तक वे लकड़ी लेकर वापस घर आ रही थी तो अचानक ही पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने उन्हें कुचल दिया, जिसके कारण उनकी मौत हो गई।

हरियाणा पुलिस को मिलेंगी नई बोलेरो जीप: 663 करोड़ से CM ने 18 खरीद प्रक्रिया को दी मंजूरी; 22 करोड़ बचाने का दावा

दोनों बहनें थी गर्भवती, गर्भ में पल रहे शिशुओं की भी मौत
परिजनों ने बताया कि वे दोनों गर्भवती थी और हादसे के कारण उनके गर्भ में पल रहे शिशु भी मौत हो गई। फिलहाल दोनों महिलाओं के शव को नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया है। वहीं इस संबंध में सदर थाना पुलिस जांच में जुटी है। घर में मातम का माहौल है।

 

खबरें और भी हैं…

.खूनी खेल: विधायक के करीबी की खरीदी जमीन पर खूनी खेल, एक प्रॉपर्टी डीलर ने दूसरे की छाती में गोली मार की हत्या

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *