ओप्पो फाइंड एन2 और फाइंड एन2 फ्लिप डेब्यू से बाजार में सैमसंग के फोल्डेबल को टक्कर देंगे: पूरी जानकारी

 

ओप्पो ने आखिरकार अपने नए फोल्डेबल डिवाइस लॉन्च किए हैं जो वैश्विक बाजारों में आने वाले हैं, उनमें से कम से कम एक। नई Find N2 सीरीज़ में अब एक फ्लिप अवतार भी है, जो ब्रांड को सैमसंग के फोल्ड और फ्लिप स्मार्टफोन के संस्करण को लेने में मदद करता है। ओप्पो ने इन उत्पादों को लॉन्च करने के लिए गुरुवार को एक कार्यक्रम आयोजित किया, साथ ही इस सप्ताह ओप्पो इनो डे 2022 में की गई अन्य बड़ी घोषणाएं भी कीं।

आत्मा ही वह ऊर्जा पुंज हैं जो शरीर को चलाती है: ब्रह्माकुमारी माधुरी

Find N2 और Find N2 Flip क्रमशः स्नैपड्रैगन और मीडियाटेक डायमेंसिटी चिपसेट द्वारा संचालित हैं। ओप्पो हासेलब्लैड कैमरा सिस्टम का भी उपयोग कर रहा है और बॉक्स से बाहर Android 13-आधारित ColorOS संस्करण पेश कर रहा है। आइए नई ओप्पो फाइंड एन सीरीज़ के सभी विवरणों पर एक नज़र डालते हैं।

ओप्पो फाइंड N2

ओप्पो फाइंड एन2 नियमित फोल्डेबल संस्करण है और 2021 में लॉन्च किए गए फाइंड एन का उत्तराधिकारी है। इसके वजन की मोटाई कम कर दी गई है, और नया हिंज तंत्र कम भागों का उपयोग करता है लेकिन ठोस सामग्री के साथ बनाया गया है। Oppo Find N2 में वही 5.54-इंच कवर डिस्प्ले मिलता है जो अब एक अलग पहलू अनुपात रखता है। यह 120Hz रिफ्रेश रेट स्क्रीन को सपोर्ट करता है, हाई पीक ब्राइटनेस और गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन प्रदान करता है।

फर्जीवाड़ा: पति को सरकारी नौकरी देने का झांसा देकर किडनी निकलवाकर दूसरे को ट्रांसप्लांट करने का आरोप, सीपी ने दिए जांच के आदेश

मुख्य स्क्रीन में एक LTPO पैनल है जो इसे ताज़ा दरों को 1Hz से 120Hz के बीच स्विच करने की अनुमति देता है। Find N2 स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट द्वारा संचालित है जो नवीनतम नहीं है लेकिन मुश्किल से कुछ महीने पुराना है। आपको डिवाइस 16GB तक रैम और 512GB स्टोरेज के साथ मिलता है।

ओप्पो ने OIS के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, साथ में 48-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और 32-मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर दिया है। कंपनी का दावा है कि अपर्चर ट्यूनिंग बदलने और नए सेंसर के साथ, छवि गुणवत्ता उज्जवल होगी और कम रोशनी की स्थिति में भी वितरित होगी। Oppo पहली बार MariSilicon X चिपसेट के साथ सह-विकसित Hasselblad कलर ट्यूनिंग का उपयोग कर रहा है।

Oppo Find N2 में उसी 4,520mAh की बैटरी है जो 67W चार्जिंग स्पीड को सपोर्ट करती है। Find N2 के इस साल भी चीन में बने रहने की संभावना है, जो वह खबर नहीं है जिसकी हम कंपनी से उम्मीद कर रहे थे।

N2 फ्लिप खोजें

Find N2 के फ्लिप संस्करण में अब तक की सबसे बड़ी बाहरी स्क्रीन है जिसे हमने फ्लिप फोल्डेबल डिवाइस पर देखा है। 3.6 इंच की OLED स्क्रीन 60Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करती है। आंतरिक डिस्प्ले 6.8-इंच एक 120Hz AMOLED LTPO पैनल है जिसमें HDR10+ सपोर्ट है। यह डिवाइस 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ MediaTek Dimensity 9000 SoC द्वारा संचालित है।

खूनी खेल: विधायक के करीबी की खरीदी जमीन पर खूनी खेल, एक प्रॉपर्टी डीलर ने दूसरे की छाती में गोली मार की हत्या

Find N2 Flip में 50-मेगापिक्सल सेंसर के साथ 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर है। फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का शूटर है। ओप्पो 44W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,300mAh की बैटरी दे रहा है और Find N2 Flip का वजन 191 ग्राम है लेकिन इसकी कोई IP रेटिंग नहीं है। Oppo की Find N2 Flip को वैश्विक बाजारों में लाने की योजना है और इसकी शुरुआती कीमत CNY 6,000 (लगभग 71,000 रुपये) है।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *