ट्विटर पर अब और छंटनी नहीं, फिर से नौकरी पर रखने के लिए तैयार, एलोन मस्क कहते हैं

 

ट्विटर छंटनी के साथ किया जाता है।

मस्क ने दावा किया कि ट्विटर अब सक्रिय रूप से इंजीनियरिंग और बिक्री में पदों के लिए भर्ती कर रहा है और उन्होंने कर्मचारियों से संभावित उम्मीदवारों की सिफारिश करने के लिए भी कहा।

माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म के 7,500 कर्मचारियों में से लगभग दो-तिहाई को अपने पदभार ग्रहण करने के बाद केवल तीन सप्ताह में निकालने के बाद, ट्विटर के सीईओ एलोन मस्क उन्होंने कहा कि कंपनी छंटनी कर चुकी है और फिर से भर्ती कर रही है।

सैमसंग एस पेन सपोर्ट के साथ गैलेक्सी टैब एस8 सीरीज का एफई वर्जन लॉन्च कर सकता है

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, कर्मचारियों के साथ एक बैठक में मस्क ने यह भी दावा किया कि ट्विटर अब सक्रिय रूप से इंजीनियरिंग और बिक्री में पदों के लिए भर्ती कर रहा है।

उन्होंने कर्मचारियों को संभावित उम्मीदवारों की सिफारिश करने के लिए भी कहा।

माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म में वर्तमान में अपनी वेबसाइट पर विज्ञापित कोई खुली स्थिति नहीं है, और मस्क ने विशिष्ट इंजीनियरिंग या बिक्री पदों का नाम नहीं दिया जिसके लिए कंपनी मांग कर रही थी।

ट्विटर पर अब और छंटनी नहीं, फिर से नौकरी पर रखने के लिए तैयार, एलोन मस्क कहते हैं

रिपोर्ट में मस्क के हवाले से कहा गया है, “महत्वपूर्ण नियुक्तियों के संदर्भ में, मैं कहूंगा कि जो लोग सॉफ्टवेयर लिखने में महान हैं, वे सर्वोच्च प्राथमिकता हैं।”

सीईओ के अनुसार, टेक्सास में कंपनी का मुख्यालय रखने की “कोई योजना नहीं” है, जैसा कि उन्होंने टेस्ला के साथ किया था, हालांकि यह टेक्सास और कैलिफोर्निया में “दोहरे-मुख्यालय” कार्यालय होने का अर्थ होगा।

 

मस्क ने कर्मचारियों से कहा, “अगर हम मुख्यालय को टेक्सास ले जाना चाहते हैं तो मुझे लगता है कि यह इस विचार में खेलेगा कि ट्विटर वामपंथी से दक्षिणपंथी हो गया है, जो कि मामला नहीं है।”

“यह ट्विटर का दक्षिणपंथी अधिग्रहण नहीं है। यह ट्विटर का एक उदारवादी विंग अधिग्रहण है,” उन्होंने कहा।

जींद में मिलावटखोरों के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान: लोगों ने की सख्त कानून बनाए जाने की मांग; बोले- सांसद-विधायक आगे आएं

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *