सैमसंग एस पेन सपोर्ट के साथ गैलेक्सी टैब एस8 सीरीज का एफई वर्जन लॉन्च कर सकता है

 

सैमसंग अपनी गैलेक्सी टैब एस8 सीरीज़ में नए टैबलेट जोड़ना जारी रखने जा रहा है और कुछ महीनों के बाद हम एक बार फिर गैलेक्सी टैब एस8 एफई संस्करण के बारे में सुन रहे हैं। गैलेक्सी टैब एस7 एफई संस्करण के उत्तराधिकारी की जल्द ही घोषणा की जा सकती है, और रिपोर्ट किए गए लीक से, हम इसके आने वाले लॉन्च के बारे में बहुत उत्साहित नहीं हैं।

रोहतक में कोरियर के नाम पर ठगी: पहले ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के 5 रुपए किए चार्ज, फिर 46500 रुपए की धोखाधड़ी

अगले एफई टैबलेट में एलसीडी डिस्प्ले होने की उम्मीद है न कि ज्यादा पसंद किए जाने वाले AMOLED पैनल की। हालाँकि, टैब S8 FE को Wacom डिजिटाइज़र के माध्यम से S पेन सपोर्ट मिल सकता है। जबकि डिस्प्ले को बड़ा अपग्रेड नहीं मिलता है, यह संभव है कि आप अभी भी यूनिट में एक हाई रिफ्रेश स्क्रीन जोड़ सकते हैं, कुछ ऐसा जो पिछले साल टैब एस7 एफई के साथ उपलब्ध नहीं था।

 

बढ़ते प्रदूषण स्तर को लेकर विभाग सख्त: एक राइस मिल व दो इंडस्ट्रियों पर लगाया 15 लाख 15 हजार रुपए का जुर्माना

इसके अलावा, सैमसंग डिवाइस को पावर देने के लिए नए MediaTek Kompanio 900T चिपसेट का इस्तेमाल कर सकता है और इसे 8GB रैम तक ऑफर कर सकता है।

 

एक बात निश्चित है, सैमसंग टेबलेट पर नवीनतम Android OS संस्करण प्रदान करेगा, यह देखते हुए कि उसने हाल ही में अपनी लॉन्च समयसीमा की योजना कैसे बनाई है। गैलेक्सी टैब S7 FE जून 2021 में सामने आया था, इसलिए हमें इसका अपग्रेड देखे हुए काफी समय हो गया है।

अन्य विशेषताएं स्पष्ट नहीं हैं, लेकिन सैमसंग इसकी विशेषताओं और सुधारों को ध्यान में रखते हुए इसकी कीमत $500 (लगभग 40,000 रुपये) के आसपास रख सकता है। यह कंपनी को बाजार में आपके पास मौजूद iPad और अन्य टैबलेट की ताकत के साथ प्रतिस्पर्धा करने की अनुमति देता है।

गैलेक्सी टैब एस8 एफई टैबलेट उन उपकरणों की व्यापक लाइनअप का हिस्सा हो सकता है जिनमें गैलेक्सी एस23 श्रृंखला शामिल है, जिसकी घोषणा अगले साल की शुरुआत में होने की उम्मीद है। सैमसंग ने पिछले कुछ वर्षों में अपने टैबलेट पोर्टफोलियो में विविधता ला दी है, इसके कैटलॉग में चार मॉडल हैं, जिनमें विशाल गैलेक्सी टैब एस 8 अल्ट्रा भी शामिल है।

सैमसंग ने भारत में टैबलेट पर अपना ध्यान केंद्रित करके बड़े पैमाने पर सुधार दिखाया है, और एक हालिया बाजार अध्ययन इस खंड में इसकी वृद्धि की पुष्टि करता है।

नारनौल के वकील महंत बालकनाथ के पक्ष में: बहरोड MLA द्वारा की गई टिप्पणी का विरोध; SDM को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *