हिसार में पटवारी के घर से बाइक चोरी: स्टार्ट नहीं हुई तो धकेलकर ले गया चोर; सुबह 4 बजे से बाहर खड़ी थी

 

हरियाणा के हिसार शहर के सेक्टर 1-4 में पटवारी के घर से सुबह 8.42 बजे चोर बाइक चुरा कर ले गया। चोर बाइक चुराता हुआ घर में लगे CCTV में कैद हो गया। चोर बाइक स्टार्ट करने का प्रयास करता है, बाइक स्टार्ट नहीं होने पर उसे धकेलता हुआ ले जाता है।

सैमसंग एस पेन सपोर्ट के साथ गैलेक्सी टैब एस8 सीरीज का एफई वर्जन लॉन्च कर सकता है

घटना के वक्त पूरा परिवार घर में मौजूद था। जब बाजार जाने के लिए घर से बाहर आए तो बाइक नहीं मिली। इसके बाद CCTV कैमरे में चेक किया। घटना की जानकारी HTM थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मंजू रानी की शिकायत पर धारा 379 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। चोर की तलाश शुरू कर दी है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर।

सेक्टर 1-4 निवासी अंजू ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सुबह करीब 4:00 बजे पिताजी घर से चंडीगढ़ जाने के लिए निकले थे। इस दौरान बाइक को बाहर खड़ा किया गया था। सुबह करीब 8:30 बजे छोटे बच्चे के लिए स्कूल बस आती है उस दौरान भी बाइक बाहर नजर आया था। लेकिन कुछ देर बाद बाजार में जाने के लिए जब बाहर आए तो बाइक गायब मिला।

ट्विटर पर अब और छंटनी नहीं, फिर से नौकरी पर रखने के लिए तैयार, एलोन मस्क कहते हैं

जब घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा तो लाल रंग की टीशर्ट पहने हुए युवक घर के आसपास घूम रहा है और मौका लगते ही वह सुबह 8.42 पर बाइक के पास पहुंचकर स्टार्ट करने का प्रयास करता है। लेकिन तेल नहीं होने के कारण मोटरसाइकिल स्टार्ट नहीं होता फिर वह युवक उसे धकेलता हुआ ले जाता है।

शिकायतकर्ता के अनुसार घर के पीछे के मकान में भी में लगे CCTV कैमरे में भी चोर घूमता हुआ नजर आ रहा था जिसमें वह एक दूध बेचने वाले से भी बातचीत करता हुआ नजर आया । घटना की जानकारी पुलिस को दी गई मौके पर पहुंचकर पुलिस ने सीसीटीवी खंगालते हुए चोर की तलाश शुरू कर दी।

 

खबरें और भी हैं…

.खाद को लेकर मंत्रालय ने बरती सख्ती: सख्ती के बाद किसानों को मिली राहत, 1350 रुपए के बैग पर विक्रेताओं ने किसानों पर थोपी 1 हजार की कीटनाशक दवा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *