ट्विटर थर्ड-पार्टी एक्सेस अवरुद्ध, उपयोगकर्ता ट्वीटबॉट और अन्य के माध्यम से लॉगिन करने में सक्षम नहीं हैं

 

ट्विटर तृतीय-पक्ष लॉगिन ऐप्स काम नहीं कर रहे हैं

यूजर्स मोबाइल और macOS पर इन थर्ड पार्टी ऐप्स के जरिए अपने ट्विटर अकाउंट को एक्सेस नहीं कर पाए हैं।

ट्विटर पर मुद्दों के बाद से एलोन मस्क इस सप्ताह ढेर करना जारी रखें। लोग क्रमशः macOS, Android और iOS संस्करणों के लिए TweetBot, Talon और Felix जैसे तृतीय-पक्ष एप्लिकेशन का उपयोग करके अपने खातों में लॉग इन करने में सक्षम नहीं हैं।

किसान 19 को चंडीगढ़ में CM आवास पर करेंगे पंचायत: गन्ना प्रति एकड़ का खर्च 80 हजार, फसल निकलती है 1. 25 लाख की, इसलिए मांग रहे किसान भाव

कई उपयोगकर्ताओं ने समस्या के बारे में शिकायत की है और जब वे अपने ट्विटर खाते में लॉग इन करने का प्रयास करते हैं तो एक त्रुटि संदेश देखते हैं। सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि कोई भी इस समस्या का कारण नहीं जानता है और कुछ को संदेह है कि ट्विटर एपीआई लॉगिन त्रुटि का कारण बन रहा है।

ट्विटर ने इस मुद्दे के लिए कोई स्पष्टीकरण नहीं दिया है और हमें नहीं पता कि यह जल्द ही कभी भी ठीक होने वाला है या ट्विटर से अधिक ठोस निर्णय है जिसके बारे में हम अभी भी ज्यादा नहीं जानते हैं। लेकिन हाल के हफ्तों में ट्विटर पर नए घटनाक्रम शायद ही किसी आश्चर्य के रूप में सामने आए।

फीफा ने विश्व कप फाइनल के जश्न को लेकर अर्जेंटीना पर लगाया आरोप

प्लेटफ़ॉर्म दिन-ब-दिन नए विवादों से ग्रस्त रहा है, क्योंकि मस्क कंपनी पर अपनी छाप छोड़ना चाहते हैं, जिसके लिए उन्होंने मुंह में पानी लाने वाली कीमत चुकाई है। रिपोर्ट संकेत देती है कि ट्विटर ने जानबूझकर इन तृतीय-पक्ष ऐप्स तक पहुंच को ट्विटर लॉगिन के लिए अवरुद्ध कर दिया है, क्योंकि उनमें से कोई भी मंच के लिए राजस्व का स्रोत नहीं है, ऐसा कुछ जो मस्क आने वाले वर्षों में सुधार की उम्मीद कर रहा है।

टेस्ट के लिए इशान, सूर्या; रोहित-कोहली टी20 से बाहर, शॉ अंदर

ट्विटर ने नई सुविधाओं को जोड़कर अपनी ब्लू सब्सक्रिप्शन को भी नया रूप दिया और जैसे देशों में अपनी पहुंच का विस्तार किया भारत जहां आईओएस यूजर्स के लिए इसकी कीमत 700 रुपये प्रति माह से अधिक है। मस्क स्पष्ट रूप से अपने बायआउट को एक व्यापारिक कदम के रूप में देखते हैं और हमेशा चाहते हैं कि कंपनी पैसे कमाए, जो बिल्कुल अनुचित नहीं है।

ऐसा कहने के बाद, ट्विटर ने थोड़े समय में बड़ी संख्या में बदलाव किए हैं, जिसमें वरिष्ठ इंजीनियरों को बाहर जाना शामिल है, जिसने मंच को कम सहज बना दिया है और नए नियम उपयोगकर्ताओं के लिए इसे कठिन बना रहे हैं, विशेष रूप से वे अपनी समयसीमा का उपयोग कैसे करते हैं।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *