ट्विटर अपडेट: आप जल्द ही एक ट्वीट में चित्र और वीडियो पोस्ट करने में सक्षम हो सकते हैं

 

ट्विटर ने पुष्टि की है कि वह एक नई सुविधा का परीक्षण कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को एक मल्टीमीडिया ट्वीट में चित्र, वीडियो और जीआईएफ पोस्ट करने की अनुमति देगा। कंपनी ने परीक्षण की पुष्टि की और कहा कि यह सीमित समय के लिए कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है, जिससे खाते टैग जोड़ सकते हैं। टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, ट्वीट में फोटो और वीडियो दोनों के लिए।

वाराणसी के डीएम का ट्रांसफर रद्द होने की इनसाइड स्टोरी: 2 साल 8 माह से पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में जिलाधिकारी हैं कौशल राज शर्मा

वीडियो देखें: क्यों यह एनजीओ चाहता था कि BGMI को भारत में प्रतिबंधित किया जाए

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ने एक बयान में कहा, “हम सीमित समय के लिए चुनिंदा खातों के साथ एक नई सुविधा का परीक्षण कर रहे हैं, जो लोगों को एक ही ट्वीट में चार मीडिया संपत्तियों को मिलाने की अनुमति देगा।”

जबकि कुछ यूजर्स ने फीचर के बारे में ट्वीट किया है, यह स्पष्ट नहीं है कि एक ही ट्वीट में अलग मीडिया कैसा दिखेगा।

कंपनी ने कहा, “हम देख रहे हैं कि लोग ट्विटर पर अधिक दृश्य बातचीत कर रहे हैं और इन वार्तालापों को और अधिक रोमांचक बनाने के लिए छवियों, जीआईएफएस और वीडियो का उपयोग कर रहे हैं।”

करनाल में 133 व्यक्ति आदतन अपराधी: पुलिस कप्तान का एक्शन प्लान तैयार, निकाली हिस्ट्री तो हुआ खुलासा

देखें VIDEO: LG के इस स्मार्ट टीवी की कीमत 75 लाख रुपये

“इस परीक्षण के साथ, हम यह जानने की उम्मीद कर रहे हैं कि लोग ट्विटर पर 280 वर्णों से अधिक रचनात्मक रूप से खुद को और अधिक रचनात्मक रूप से व्यक्त करने के लिए इन विभिन्न मीडिया प्रारूपों को कैसे जोड़ते हैं।”

हाल ही में, ट्विटर ने पुष्टि की कि यह एक नई स्थिति सुविधा का परीक्षण कर रहा है जो उपयोगकर्ताओं को पूर्व-निर्धारित लेबल के साथ पोस्ट टैग करने देता है, जो कि पिछले लाइवजर्नल और माइस्पेस सिस्टम की अनुमति की स्थिति की तरह है।

सीलिंग अभियान: टाउन एंड कंट्री प्लानिंग की इंफोर्समेंट टीम ने डीएलएफ फेज तीन में 57 मकानों में करीब 150 गतिविधियों पर जड़ा ताला

https://www.youtube.com/watch?v=/yQjaM5Zmk3s

इनमें से कुछ स्थितियों में “स्पॉयलर अलर्ट”, “शॉवर विचार”, “दिन की तस्वीर” और किसी कारण से, बहुत ही निरर्थक “वर्तमान स्थिति” शामिल हैं।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *