सीलिंग अभियान: टाउन एंड कंट्री प्लानिंग की इंफोर्समेंट टीम ने डीएलएफ फेज तीन में 57 मकानों में करीब 150 गतिविधियों पर जड़ा ताला

 

 

टाउन एंड कंट्री प्लानिंग विभाग इंफोर्समेंट टीम आवासीय मकानों में कमर्शियल गतिविधि चलाने पर टाउन एंड कंट्री प्लानिंग विभाग के डिस्ट्रिक टाउन प्लानर इंफोर्समेंट ने सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। वाटिका कालोनी में सीलिंग अभियान चलाने के बाद शुक्रवार को डीएलएफ फेज तीन के यू-ब्लाक में बड़ा सीलिंग कार्रवाई की। करीब 57 मकानों में 150 गतिविधियों को पुलिस बल और दो जेसीबी के सहयोग से सील कर दिया गया।

करनाल में 133 व्यक्ति आदतन अपराधी: पुलिस कप्तान का एक्शन प्लान तैयार, निकाली हिस्ट्री तो हुआ खुलासा

डीटीपी इंफोर्समेंट अमित मधोलिया के अनुसार उन्होंने कार्यभार संभालते ही जुलाई माह में डीएलएफ फेज तीन में कमर्शियल गतिविधियों पर नकेल कसने की योजना तैयार कर ली थी। इसको अमलीजामा पहनाने के लिए बीते एक सप्ताह से यू-ब्लाक में इंफोर्समेंट टीम की सर्वे चल रही थी। यू-ब्लाक में ईडब्ल्यूएस श्रेणी के 60 वर्ग गज मकानों में नियमों की अनदेखी कर ये गतिविधियां चलाई जा रही थी। बिल्डिंग में 50 जनरल स्टोर, पांच जिम, छह मेडीकल स्टोर, एक शराब की दुकान, तीन कम्युनिकेशन स्टोर, योगा सेंटर, पतंजिल स्टोर, ओपटिकल दुकान, प्रोपर्टी डीलरों के आफिस, क्लीनिक, सलून, बेसमेंट में चल रहे योगा सेंटर शामिल थे।

 

खबरें और भी हैं…

.
फतेहाबाद में 2 युवकों को चाकू घोंपा: मीट मार्केट में एक की कमर व टांग और दूसरे के हाथ पर किया वार

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *