RTA स्टाफ की गाड़ी में लगाया GPS: जींद में वाहन माफिया की करतूत; अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज, चैकिंग हुई प्रभावित

 

हरियाणा के जींद में वाहन माफिया ने RTA स्टाफ का पता लगाने के लिए उनके वाहनों में चोरी छिपे GPS लगवा दिए। इससे उनको डीटीओ छापामारी टीम की लोकेशन पता चल जाती थी और जहां टीम चैकिंग करती, वहां से वाहनों को निकालने की बजाय अपने वाहनों को दूसरे रास्तों से ले जाते। पुलिस ने अब अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

RTA स्टाफ की गाड़ी में लगाया GPS: जींद में वाहन माफिया की करतूत; अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज, चैकिंग हुई प्रभावित

रेाड साइड चैकिंग में नहीं फंसे वाहन

सिविल लाइन थाना पुलिस को शिकायत में बताया कि प्रादेशिक परिवहन प्राधिकरण सचिव के सरकारी वाहन में जीपीएस लगा हुआ है। इस बारे में तब पता चला जब 13 जुलाई को डीटीओ टीम, जिसमें अवतार सिह सहायक उप निरीक्षक, मनोज सिपाही, विरेंद्र व रामकेश चालक के साथ रोड साइड चैकिंग कर रहे थे। चैकिंग टीम द्वारा जींद-हांसी, नरवाना-उचाना-नगूरां-सफीदों आदि मार्ग पर चैकिंग की गई, लेकिन प्रत्येक मार्ग पर चैकिंग टीम की लोकेशन लीक होने का शक हुआ।

आज हरियाणा कैबिनेट की मीटिंग: CM की अध्यक्षता में होगी बैठक; साइबर सिटी, आत्म निर्भर कपड़ा नीति को मिल सकती मंजूरी

शक होने पर वाहनों की जांच

शक होने के उपरांत दोनों चालकों को गाड़ी की चैकिंग करने को कहा गया तथा चालकों द्वारा चैकिंग करने पर पाया कि गाड़ी में जीपीएस लगा हुआ है। जिससे सरकारी चैकिंग वाहन की लोकेशन पता चल जाती है। इस मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों के संज्ञान में लाई गई। जिस पर जिला परिवहन अधिकारी कार्यालय की तरफ से कार्रवाई को लेकर पत्र लिखा गया। जिस पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.
कोरोना संकट: लगातार दूसरे दिन एक पेशंट ने दम तोड़ा, हाइपर टैंशन व शूगर पेशंट महिला की हुई मौत

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *