टाइगर वुड्स की स्पष्ट पूर्व प्रेमिका एरिका हरमन ने एनडीए को रद्द करने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया: अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट

 

ऐसा लगता है कि टाइगर वुड्स और लंबे समय से प्रेमिका एरिका हरमन अलग हो गए हैं, और एक कानूनी लड़ाई शुरू हो सकती है।

हमें साप्ताहिक और टीएमजेड बुधवार को बताया गया कि हरमन चाहता है कि एक अदालत एक गैर-प्रकटीकरण समझौते को रद्द कर दे, जिस पर वुड्स को 2017 में युगल बनने पर हस्ताक्षर करने की आवश्यकता थी। उसकी अदालती फाइलिंग में, जिसकी एक प्रति दोनों आउटलेट्स ने प्राप्त की, हरमन ने कहा कि स्पीक आउट एक्ट उसे देता है। बात करने का अधिकार।

रोहतक में होली पर 2 जगह फायरिंग: ठेकेदार के घर पर चलाई गोलियां, लूट के लिए शराब ठेके के सेल्समैन को मारी गोली

स्पीक आउट एक्ट के तहत, जिस पर राष्ट्रपति जो बिडेन ने दिसंबर में कानून में हस्ताक्षर किए, गैर-प्रकटीकरण और गैर-असमानता दस्तावेज लागू नहीं होते हैं जब यौन उत्पीड़न और/या यौन उत्पीड़न इस तरह के समझौतों में प्रवेश करने के बाद आता है।

हरमन की अदालत ने कहा, “प्रतिवादी और उसके नियंत्रण में ट्रस्ट द्वारा उसके खिलाफ वुड्स एनडीए के आक्रामक उपयोग के कारण, वादी अनिश्चित है कि क्या वह अन्य बातों के अलावा, विभिन्न कानूनी दावों को जन्म देने वाले तथ्यों का खुलासा कर सकती है।” फाइलिंग रीड, जैसा कि द्वारा उद्धृत किया गया है हमें साप्ताहिक.

“वह वर्तमान में भी अनिश्चित है कि वह अपने जीवन के बारे में और किस बारे में चर्चा कर सकती है या किसके साथ। इसलिए वादी और प्रतिवादी के बीच एक सक्रिय विवाद है जिसके लिए वादी को अदालत से स्पष्ट घोषणा की आवश्यकता है।”

हिसार में पूर्व सरपंच के बेटे को गोली मारी: परिजनों ने मौजूदा सरपंच के बेटे पर लगाया आरोप; बाइक पर भागे हमलावर

न तो वुड्स और न ही हरमन ने अपने संबंधों की स्थिति पर कोई टिप्पणी की है। वह 2022 मास्टर्स में हाथ में थी जब वह पिछले वर्ष एक कार दुर्घटना में लगी गंभीर पैर की चोटों से उबरने के बाद गोल्फ में लौटी थी, लेकिन हमें साप्ताहिक कहा कि हरमन को हाल ही में सार्वजनिक रूप से वुड्स के साथ नहीं देखा गया है।

वुड्स का एलिन नोर्डिग्रेन से तलाक हो चुका है, जिसके साथ 2010 से उनके दो बच्चे हैं।

उनका विभाजन उन घटनाओं की एक श्रृंखला के बाद शुरू हुआ, जो नवंबर 2009 के अंत में वुड्स के फ्लोरिडा स्थित घर के पास एक पेड़ से उनकी एसयूवी के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के बाद शुरू हुई थी। यह घटना कथित तौर पर तब हुई जब नॉर्डग्रेन को पता चला कि वुड्स का विवाहेतर संबंध है, और बाद में अन्य महिलाएं अपने संबंधों का खुलासा करने के लिए आगे आईं। विवाहित गोल्फर के साथ संबंध।

वह सेक्स की लत के इलाज के लिए चला गया।

.व्हाट्सएप ड्राइंग टूल के लिए नए टेक्स्ट एडिटर पर काम कर रहा है: आप सभी को पता होना चाहिए

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *