रोहतक में होली पर 2 जगह फायरिंग: ठेकेदार के घर पर चलाई गोलियां, लूट के लिए शराब ठेके के सेल्समैन को मारी गोली

मौके पर बरामद खोल।

होली का त्योहार हर कोई हर्षोल्लास के साथ मनाता है, लेकिन रोहतक में दो जगह पर फायरिंग की घटनाएं हुई। जिसमें गांव कटवाड़ा स्थित शराब ठेके का सेल्समैन घायल हो गया। वहीं गांव गद्दी खेड़ी निवासी रोड के ठेकेदार ने घर में छिपकर अपनी जान बचाई। गद्दी खेड़ी में फायरिंग की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।

रोहतक में रास्ता रोकरकर दुकानदार पर हमला: स्कॉरपियो सवार युवकों ने मारपीट करके छीनी नकदी, जान से मारने की धमकी दी

इधर, हमलावर पुलिस के लिए भी सिर दर्द बने हुए हैं। पुलिस की टीमें हमलावरों की तलाश के लिए प्रयास कर रही हैं। जिसके लिए पुलिस छापेमारी कर रही है, ताकि आरोपियों तक पहुंच सकें। लेकिन अभी तक आरोपी पकड़ से बाहर हैं। बढ़ते अपराध सुरक्षा व्यवस्था व पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठा रहे हैं।

घटनास्थल पर मिले खोल की जांच करते हुए।

घटनास्थल पर मिले खोल की जांच करते हुए।

ठेकेदार को धमकी देकर फायरिंग की
गांव गद्दी खेड़ी में होली की रात को ठेकेदार आशीष उर्फ आशू को पहले हमलावरों ने फोन पर धमकी दी। इसके बाद 20-25 हमलावर 4 गाड़ियों में सवार होकर ठेकेदार के घर पहुंच गए। जिन्होंने पहले आशीष को बुलाया। जिसको आता देख आरोपियों ने फायरिंग कर दी। जिसके कारण आशीष ने छिपकर अपनी जान बचाई और हमलावर घर के बाहर फायरिंग करते रहे।

 

टाइगर वुड्स की स्पष्ट पूर्व प्रेमिका एरिका हरमन ने एनडीए को रद्द करने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया: अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट

सीसीटीवी में कैद वारदात
फायरिंग की यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। जांच अधिकारी ASI अमित ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है। वहीं ठेकेदार द्वारा नामजद किए गए आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

घायल सेल्तमैन रामतीर्थ।

घायल सेल्तमैन रामतीर्थ।

सेल्समैन को मारी गोली
गांव कटवाड़ा में शराब ठेके पर तैनात सेल्समैन गांव खिड़वाली निवासी रामतीर्थ पर बदमाश ने लूट के इरादे से फायरिंग कर दी। गोली सीधी सेल्समैन की छाती के निचले हिस्से पर जा लगी, जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं आरोपी नकाबपोश युवक वहां से अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गया।

अभी तक नहीं हुआ आरोपी गिरफ्तार
शराब ठेके पर करीब 20 दिन पहले लूट की वारदात हुई थी। उस दौरान भी मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने मारपीट करके पिस्तौल के बल पर 10-11 हजार की लूट की थी। इधर, पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *