झज्जर के खाप प्रधान बिल्लू गोलीकांड में भाऊ गैंग: इंस्टाग्राम पर डाली पोस्ट; गैंगस्टर बोला- समझाया था माना नहीं, 40 गोलियां चलेंगी

बिल्लू पहलवान का सीएम मनोहर लाल के साथ फाइल फोटो।

हरियाणा के झज्जर के बेरी में कादयान खाप के प्रधान देवेंद्र उर्फ बिल्लू पहलवान को बीती रात गोली मार दी गई थी। अब कुख्यात नीरज बवाना गैंग से जुड़े गैंगस्टर हिमांशु उर्फ भाऊ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर इसकी जिम्मेदारी ली है। विदेश से गैंग ऑपरेट कर रहे गैंगस्टर हिमांशु उर्फ भाऊ ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि देवेंद्र कादयान को पहले फोन पर समझाया गया था, लेकिन वह नहीं समझा। इसलिए इस वारदात को अंजाम दिया गया।

बोइंग स्टारलाइनर स्पेस कैप्सूल के जुलाई लॉन्च का लक्ष्य रखता है जो नासा के दो अंतरिक्ष यात्रियों को आईएसएस तक ले जाएगा

इंस्टाग्राम पर डाली गई पोस्ट।

बता दें कि एसपी ने भी कल हिमांशु गैंग की तरफ ही इशारा किया था। गैंगस्टर भाऊ ने धमकी भरे अंदाज में लिखा है कि हम जहां भी जाएंगे 40 से ज्यादा राउंड गोलियां चलेंगी, बाकी समझ जाओ। कादयान खाप के प्रधान देवेंद्र उर्फ बिल्लू को करीब 8 महीने पहले गैंगस्टर हिमांशु उर्फ भाऊ ने धमकी दी थी। पुलिस ने उसे सुरक्षा के लिए गनमैन भी दे रखा था। कल वारदात के समय गनमैन माता मंदिर में दर्शन को गया था।

ये भी दी गई धमकी।

ये भी दी गई धमकी।

कार सवार बदमाशों ने बिल्लू पहलवान पर गोली चलाई, जो कि उसकी पीठ में लगी। उसके पास बैठे दो अन्य लोग भी घायल हुए। इस वारदात का मास्टरमाइंड हिमांशु रोहतक जिले के रिटोली गांव का रहने वाला है। वह महज 21 साल का है। उस पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और पुलिस ने उस पर इनाम भी रख रखा है। लेकिन चिंताजनक बात यह है कि गैंगस्टर हिमांशु हिंसक घटनाओं को ऐसे देश में बैठ कर अंजाम दे रहा है।

सोनीपत में युवक ने जहर खाया, भाई फंदे पर लटका: चिटाना में दर्दनाक घटना; एक की मौत, 9वीं के छात्र की हालत गंभीर

एसपी वसीम अकरम ने बताया कि गैंगस्टर हिमांशु उर्फ भाऊ ने विदेश में बैठकर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि हमलावरों की तलाश अभी भी जारी है। उन्होंने बताया कि कुछ समय पहले गैंगस्टर हिमांशु उर्फ भाऊ की लोकेशन आस्ट्रिया समेत कई अन्य यूरोपीय देशों में मिली थी। पुलिस 1 हफ्ते के अंदर वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कह रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *