जूम का नया फीचर आपके द्वारा मिस की गई मीटिंग्स का एआई सारांश देने के लिए: सभी विवरण

 

ज़ूम मीटिंग होस्ट अब सारांश बना सकते हैं

इन सुविधाओं का उपयोग करने के लिए, ग्राहकों को जूम एडमिन कंसोल पर जाना होगा और प्रत्येक सुविधा के लिए नि:शुल्क परीक्षण का विकल्प चुनना होगा।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग प्लेटफॉर्म जूम ने जूम आईक्यू – मीटिंग समरी और चैट कंपोज़ की प्रमुख विशेषताएं लॉन्च की हैं, जो टीमों को उत्पादकता में सुधार करने, कार्यदिवस की प्राथमिकताओं को संतुलित करने और अधिक प्रभावी ढंग से सहयोग करने में मदद करेंगी।

रेडिट अपने कर्मचारियों की लगभग 5 प्रतिशत छंटनी करेगा

‘मीटिंग सारांश’ के साथ, ज़ूम मीटिंग होस्ट अब अपने स्वयं के बड़े भाषा मॉडल द्वारा संचालित एक सारांश बना सकते हैं और बातचीत को रिकॉर्ड किए बिना इसे टीम चैट और ईमेल के माध्यम से साझा कर सकते हैं।

मेजबान स्वचालित सारांश प्राप्त करते हैं और टीम सहयोग में सुधार और उत्पादकता में तेजी लाने के लिए उन्हें उपस्थित लोगों और उपस्थित नहीं होने वालों के साथ साझा कर सकते हैं।

जूम में मुख्य उत्पाद अधिकारी स्मिता हाशिम ने कहा, “जूम आईक्यू में इन नई क्षमताओं की शुरुआत के साथ, एक अविश्वसनीय जनरेटिव एआई सहायक, टीमें रोजमर्रा के कार्यों के लिए अपनी उत्पादकता बढ़ा सकती हैं, रचनात्मक कार्यों के लिए अधिक समय मुक्त कर सकती हैं और सहयोग का विस्तार कर सकती हैं।” गवाही में।

‘चैट कंपोज़’ के साथ, टीम चैट उपयोगकर्ता अब जनरेटिव AI-पावर्ड कंपोज़ फ़ीचर का उपयोग कर सकते हैं, जो OpenAI की तकनीक का लाभ उठाता है, संदेश टोन और लंबाई बदलने के साथ-साथ प्रतिक्रियाएँ बदलने के अलावा टीम चैट थ्रेड के संदर्भ के आधार पर संदेशों का मसौदा तैयार करता है। पाठ अनुशंसाओं को अनुकूलित करने के लिए।

फरीदाबाद में पटवारी-मुंशी 3 हजार रिश्वत लेते धरे: एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने पकड़ा; दाखिल खारिज के मांगे थे 5 हजार

इन सुविधाओं का उपयोग करने के लिए, ग्राहकों को जूम एडमिन कंसोल पर जाना होगा और प्रत्येक सुविधा के लिए नि:शुल्क परीक्षण का विकल्प चुनना होगा।

इसके अलावा, कंपनी ने कहा कि जनरेटिव एआई-संचालित सुविधाओं का अगला सेट, जो जल्द ही जारी होने वाला है, उपयोगकर्ताओं को ईमेल सामग्री का मसौदा तैयार करने, टीम चैट थ्रेड्स को सारांशित करने, विचारों को व्यवस्थित करने और व्हाइटबोर्ड सामग्री का मसौदा तैयार करने की अनुमति देगा।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *