लेब्रॉन जेम्स ने ले मैन्स के 24 घंटे के लिए मानद स्टार्टर नामित किया

 

एनबीए सुपरस्टार लेब्रोन जेम्स को ले मैन्स के शताब्दी 24 घंटे के लिए आधिकारिक स्टार्टर नामित किया गया है, जो इस साल दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित सहनशक्ति दौड़ में अमेरिकी टीमों का स्वागत कर रहा है।

Google क्लाउड और कार्यक्षेत्र उपयोगकर्ताओं के लिए पासकी समर्थन लाता है: इसका क्या अर्थ है

NBA के सर्वकालिक प्रमुख स्कोरर ने कहा कि ले मैंस में 100 साल पूरे होने के जश्न में शामिल होना उनके लिए सम्मान की बात है।

जेम्स ने एक बयान में कहा, “खेलों को उनके उच्चतम स्तर पर देखने और अनुभव करने जैसा कुछ नहीं है।” “मोटरस्पोर्ट में इस ऐतिहासिक क्षण का हिस्सा बनना और दुनिया के सबसे बड़े खेल आयोजनों में से एक की शताब्दी मनाने में मदद करना मेरे लिए सम्मान की बात है।

“मैं इस प्रतिष्ठित दौड़ को शुरू करने और इसके विश्व स्तरीय ड्राइवरों को ले मैंस के वैश्विक मंच पर प्रतिस्पर्धा देखने के लिए उत्सुक हूं।” दो बार चलने वाली दौड़ शनिवार से शुरू होती है।

1949 से मानद स्टार्टर की भूमिका आम तौर पर एक सेलिब्रिटी को दी जाती रही है। पिछले मानद शुरुआत करने वालों में राफेल नडाल, ब्रैड पिट और स्टीव मैकक्वीन शामिल हैं।

विनिसियस जूनियर का नस्लीय अपमान करने वाले प्रशंसकों पर जुर्माना लगाया जाएगा, खेलों से प्रतिबंधित कर दिया जाएगा

ले मैन्स में ट्रैक एक्शन बुधवार को फिर से शुरू हुआ और इस साल 62-कार क्षेत्र में संयुक्त राज्य अमेरिका स्थित आईएमएसए स्पोर्ट्स कार श्रृंखला में शीर्ष वर्ग की टीमें शामिल हैं। दर्ज की गई टीमों का स्वामित्व रोजर पेंस्के, चिप गनासी और एक्शन एक्सप्रेस रेसिंग के पास है, जो NASCAR के अध्यक्ष जिम फ्रांस द्वारा समर्थित है।

NASCAR, जो IMSA का मालिक है, को भी अपनी नई नेक्स्ट जेन कार रेसिंग के साथ “गैराज 56” प्रोजेक्ट के भाग के रूप में प्रौद्योगिकी दिखाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। कार हेंड्रिक मोटरस्पोर्ट्स द्वारा मैदान में उतारी गई शेवरले है और सात बार के NASCAR चैंपियन जिम्मी जॉनसन, 2009 फॉर्मूला वन चैंपियन जेनसन बटन और माइक रॉकेनफेलर द्वारा संचालित है, जो ले मैन्स में 2010 की समग्र विजेता टीम का हिस्सा थे।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *