जुवेंटस के पूर्व अध्यक्ष एंड्रिया एग्नेली पर अगले 16 महीने के लिए प्रतिबंध लगा दिया गया

 

जुवेंटस के पूर्व अध्यक्ष एंड्रिया एग्नेली को कोरोनोवायरस महामारी के दौरान खिलाड़ियों के वेतन कटौती को संभालने के तरीके के लिए धोखाधड़ी का आरोप लगने के बाद अगले 16 महीने के लिए फुटबॉल से प्रतिबंधित कर दिया गया था।

यह झूठे लेखांकन मामले के लिए एग्नेली पर पहले से लगाए गए दो साल के प्रतिबंध को जोड़ता है।

खिलाड़ी एजेंटों के साथ संबंधों और अन्य क्लबों के साथ साझेदारी में गलत काम के लिए जिम्मेदार ठहराए जाने के बाद सोमवार को इतालवी फुटबॉल महासंघ द्वारा एग्नेली पर 60,000 यूरो ($ 65,000) का जुर्माना भी लगाया गया था।

 

जुवेंटस और सात अन्य पूर्व जुवेंटस निदेशक वेतन मामले पर मई में महासंघ के साथ एक दलील समझौते पर सहमत हुए, जबकि एग्नेली इस मामले में एकमात्र व्यक्ति थे जिन्होंने न्याय करने का फैसला किया।

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के कारण जून में वैश्विक हेज फंड को लाभ हुआ: रिपोर्ट

महामारी की शुरुआत में, जुवेंटस ने कहा कि 23 खिलाड़ी संकट के दौरान क्लब की मदद करने के लिए चार महीने के लिए अपना वेतन कम करने पर सहमत हुए। लेकिन अभियोजकों का दावा है कि खिलाड़ियों ने केवल एक महीने का वेतन दिया।

जुवेंटस, जिस पर एक अलग कानूनी मामले में गलत लेखांकन के लिए पिछले सीज़न में 10 अंक काटे गए थे, ने आगे अंक कटौती का जोखिम उठाया।

एग्नेली और जुवेंटस ने गलत काम करने से इनकार किया है। ट्यूरिन अभियोजकों द्वारा झूठे लेखांकन की जांच के बाद नवंबर में उन्होंने और पूरे जुवेंटस बोर्ड ने इस्तीफा दे दिया।

यह एग्नेली के लिए कानूनी मामलों के एक व्यस्त सप्ताह के रूप में विकसित हो रहा है, जिसकी झूठे लेखांकन मामले से उत्पन्न दो साल के प्रतिबंध पर नवीनतम अपील पर मंगलवार को सुनवाई होने वाली है।

इसके अलावा, यूईएफए द्वारा जल्द ही यह निर्णय लेने की उम्मीद है कि कानूनी परेशानियों के कारण जुवेंटस को अगले सत्र में कॉन्फ्रेंस लीग से प्रतिबंधित किया जाना चाहिए या नहीं।

.बचन सिंह आर्य ने गांव डिडवाड़ा में किया सीएससी सैंटर का उद्घाटन योजनाओं को जनता तक पहुंचाने में सीएससी सैंटर का अहम योगदान: बचन सिंह आर्य

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *